एक बार फिर परंपराओं को तोड़ने आ रहीं CM रानी भारती, Huma Qureshi की ‘महारानी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज …

in #mumbai2 years ago

image-11-5.jpg
राजनीति और उसके दांव-पेंच पर आधारित वेब सीरीज ‘महारानी’ को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इस सीरीज में एक्ट्रेस Huma Qureshi का अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है. वहीं, मेकर्स ने वेब सीरीज ‘महारानी’ के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस सीरीज से Huma Qureshi एक बार फिर ओटीटी की दुनिया में दमदार वापसी कर रही हैं.
बता दें कि इस सीरीज में एक्ट्रेस Huma Qureshi को रानी भारती नाम के एक ग्रामीण परिवेश के किरदार में लोगों ने खूब प्यार दिया था. अब Huma Qureshi एक बार फिर रानी भारती के किरदार में लौट गईं हैं. पर इस बार साथ में ढेर सारे रोमांचक मोड़ और ट्विस्ट हैं.
सामने आए Maharani 2 के 2.35 मिनट लंबे ट्रेलर में सारे किरदार अपनी जगह और साख बचाए रखने के लिए हर तरह के राजनीतिक दांव-पेंच आजमाते नजर आएंगे. दूसरे सीजन में इस बार रानी भारती यानी Huma Qureshi की टक्कर सीधे अपने पति से होगी. रानी भारती एक ‘नए बिहार’ की मुख्यमंत्री बनकर लौटी हैं और उन्होंने शपथ ली है कि वह राज्यों से सारे गुंडों का सफाया कर देंगी
ट्रेलर में दिखाया गया है कि बिहार में कई सारी ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनसे राज्य में राजनीतिक उथल-पुथल मच जाती है. एक ब्यूटी कंटेस्ट में हिस्सा लेने वाली कंटेस्टेंट की मौत से हर तरफ हलचल मच जाती है. वहीं दूसरी ओर जाति के नाम पर हो रहे भेदभाव पर चर्चा चल रही है. इसी बीच एक लड़का खुद को आग लगा लेता है. एक तरफ जहां रानी भारती इन सबसे डील करती है, वहीं दूसरी ओर नवीन कुमार मुख्यमंत्री बनने के लिए नए हथकंडे अपनाने लगता है. एक तरफ रानी भारती की अपने पति के साथ टक्कर है, वहीं दूसरी ओर विपक्ष वाले भी उन्हें घेर लेते हैं.