Kapil Sharma Show में Akshay Kumar ने लगाया एंटरटेनमेंट का तड़का, लेकिन नये चेहरों ने किया निराश

in #mumbai2 years ago

काफी समय से बातें चल रही थीं कि कपिल शर्मा का शो आने वाला है. शो के प्रोमो ने सोशल मीडिया पर काफी माहौल भी बना रखा था. आखिरकार वो लम्हा भी आ गया जब कपिल शर्मा शो का नया सीजन ऑन एयर हो गया. शो की ओपनिंग सबके चहेते अक्षय कुमार ने की. अक्षय ने अपने मस्तमौला अंदाज से समा बांधने की पूरी कोशिश की. आइये जानते हैं नये चेहरों के साथ लौटा कपिल शर्मा कैसा रहा?

अक्षय कुमार से हुई शुरुआत
अक्षय कुमार और कपिल शर्मा शो का खास कनेक्शन बन चुका है. हर साल अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं. इसलिये फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में उनका कपिल शर्मा शो पर आना-जाना लगा रहता है. इसलिये शायद ही कोई अक्षय कुमार से बेहतर शो की ओपनिंग कर पाता. लंबे समय बाद अक्षय कुमार और कपिल शर्मा को एक मंच पर देख कर अच्छा लगता है.

अक्षय कपिल शर्मा यानी गप्पू से लोगों मिलवाते हैं. ये भी बताते हैं कि गप्पू अपनी बीवी को भूल चुका है. मजाक में बाबा. इस गंभीरता से नहीं लेना. इसके बाद शो के नये और पुराने कलाकारों से मिलवाया जाता है. अब गप्पू (कपिल शर्मा) का परिवार बढ़ा हो चुका है. गप्पू की फैमिली में उसके सास-ससुर, साले और नई पड़ोसन आ चुकी है. सभी कलाकारों के बारे में भी विस्तार से बताते हैं.