मुजफ्फरनगर में मामूली बात को लेकर दो गुटों में मारपीट, तनाव के चलते फोर्स तैनात

in #mujaffernagar2 years ago

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सामने ही यामीन चक्की वाले की आटा पीसने की दुकान है जिस पर उसका पुत्र अहसान बैठता है। अहसान ने सोनू को भजन बजाने से मना किया जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना में मंगलवार दोपहर डीजे पर भोले के भजन बजाने को लेकर दो संप्रदाय के लोगों में संघर्ष हो गया। जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले संघर्ष में दो युवक घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया और भोपा थाने ले आई मामले में समझौते के लिए थाने पर सफेदपोशों का जमावड़ा लग गया।
जानकारी के मुताबिक भोपा थानाक्षेत्र के कस्बा मोरना निवासी मित्रसेन मोरना जानसठ मार्ग पर हलवाई की दुकान करता है। मंगलवार दोपहर उसका पुत्र सोनू दुकान पर बैठा हुआ था। शिवरात्रि के पर्व को लेकर सोनू ने अपनी दुकान में भजन बजा रखे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सामने ही यामीन चक्की वाले की आटा पीसने की दुकान है जिस पर उसका पुत्र अहसान बैठता है। अहसान ने सोनू को भजन बजाने से मना किया जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई। आरोप है कि मौके पर आए अहसान के पुत्र मोनीश ने सोनू के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मामले की सूचना सोनू ने अपने परिवार को दी जिस पर उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें एक पक्ष से मोनीश व दूसरे पक्ष से सोनू घायल हो गए।

भजन बजाने को लेकर सांप्रदायिक विवाद की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष से अहसान व मोनीश और दूसरे पक्ष से सोनू, गुलाब और गुड्डू को हिरासत में ले लिया तथा पांचों को लेकर थाने आ गई। मामले को लेकर दोनों पक्षो की और से सफेदपोश फैसला कराने के प्रयास में लग गए। भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 5 लोगों को हिरासत में लेते हुए निरोधात्मक कार्यवाही की गई है।