पत्नी ने ससुराल जाने के लिए किया इनकार, 4 साल की बेटी.को बाप ने जिंदा जलाया

in #mpshivpuricrime2 years ago (edited)

IMG_20220706_202131.jpg
. मध्य प्रदेश शिवपुरी में पति ने पत्नी से विवाद के बाद 5 साल की बेटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आरोपी नशे में धुत था। बच्ची को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल दिया है।
मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां मंगलवार रात सीता जाटव ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सीता ने पुलिस को बताया कि उसका मायका ग्राम बड़ौदी में है, वहीं ससुराल कोलारस में है। उसका एक बेटा और एक बेटी है।
नशे में धुत होकर लेने आया

सीता ने बताया कि पति मनोज जाटव से हाल ही में हुए विवाद के बाद वह मायके आ गई थी। जिसके बाद मनोज नशे में धुत होकर उसे लेने बड़ौदी आया और ससुराल चलने की बात कही। लेकिन क्योंकि वो नशे में धुत था, इसलिए सीता ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया।

बच्ची को बचाने में मां और भाई भी झुलसा

पत्नी के इनकार करने से मनोज भड़क गया और अपने साथ लाई बोतल से बेटी नैना (5) पर पेट्रोल डाल दिया और माचिस से आग लगा दी। ये देख सीता और उसका बेटा राज बच्ची को बचाने के लिए भागे, लेकिन तेजी से फैलने की वजह से वो भी आग की चपेट में आ गए।
75% झुलस गई मासूम, हालत नाजुक

घायल नैना को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत देखकर उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि वो करीब 75 प्रतिशत जल गई है। जिसकी वजह से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया

है।