पूरे प्रदेश में PFI नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में ज्ञापन-प्रदर्श

in #mpguna2 years ago

पूरे प्रदेश में PFI नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में ज्ञापन-प्रदर्श

गुनाIMG-20220923-WA0025.jpg
23 सितंबर। मध्यप्रदेश में आज पापुलर फ्रंट आफ इंडिया की जिला इकाईयों ने एनआईए और ईडी की छापेमारी और गिरफ्तारी के विरोध में मध्यप्रदेश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किया गया।
इसी संदर्भ में आज संगठन के प्रदेश व राष्ट्रीय पदाधिकारियों की गिरफ्तारी के विरोध में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया। पॉपुलर ऑफ इंडिया गुना के जिला अध्यक्ष वसीम खान ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि एनआईए और ईडी द्वारा पूरे मुल्क में छापेमारी करना तथा कई राष्ट्रीय - प्रादेशिक | पदाधिकारियों एवं समर्थकों की गिरफ्तारी कर उत्पीड़न करना अन्यायपूर्ण कार्यवाही है । पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया मध्य प्रदेश ईडी और एनआईए के इस गैर कानूनी कार्यवाही की कड़े शब्दों में निंदा करता है । एनआईए के निराधार सनसनीखेज दावे का उद्देश्य केवल आतंक और डर का माहौल बनाना हैं । पॉपुलर फ्रंट सरकार के द्वारा केंद्रीय एजेंसियों को अपनी कठपुतली के रूप में इस्तेमाल करते हुए किसी भी डर की कार्रवाई के सामने कभी भी झुकेगा। पापुलर फ्रंट आफ इंडिया हमारे प्रिय देश के संविधान की लोकतांत्रिक व्यवस्था और भावना को बहाल करने के लिए पूरी दृढ़ता के साथ खड़ा रहेगा ।
पापुलर फ्रंट आफ इंडिया ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि संगठन के सभी नेताओं को तुरंत रिहा किया जाए तथा उनपर लगाए गए फर्ज़ी मुकदमे वापस लिए जाएं।

संवाददाता, इदरीश मंसूरी