गब्बर' इज बैक, जो विराट-रोहित नहीं कर पाए वो धवन ने कर दिखाया

in #mplast year

shikhar-dhawan-pbks.jpeg
गब्बर इज बैक….जी हां, गब्बर की वापसी हो गई है. वो भी पूरे धमाकेदार अंदाज में. जब पंजाब किंग्स की पूरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लड़खड़ा गई गब्बर यानी शिखर धवन ने अकेले मोर्चा लड़ाया और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. पंजाब किंग्स मैच भले ही हार गई, लेकिन, जैसा जज्बा शिखर धवन ने दिखाया, उसने ये साबित कर दिया कि उनमें अभी भी काफी दमखम है और टीम इंडिया के लिए उनके दरवाजे बंद नहीं हुए हैं.
शिखर धवन ने पारी की शुरुआत की और वो नाबाद लौटे. धवन 1 रन से शतक चूक गए. लेकिन, एक समय जो टीम 100 रन पर सिमट दिख रही थी, उसे 99 रन की पारी खेल सम्मानजनकर स्कोर तक पहुंचा दिया. ये धवन का आईपीएल 2023 में लगातार दूसरा अर्धशतक था. धवन ने टी नटराजन की गेंद पर मिडविकेट के ऊपर से छक्का उड़ा अपने 50 रन पूरे किए. उन्होंने 66 गेंद पर नाबाद 99 रन बनाए. इस दौरान 12 चौके और 5 छक्के उड़ाए. धवन का स्ट्राइक रेट 150 का रहा.
अपनी इस एक पारी से धवन ने तीन शिकार किए. पहला वो ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे पहुंच गए, दूसरा टीम को शर्मनाक हार से बचाया और तीसरा उन आलोचकों को जवाब दे दिया, जो गब्बर का इंटरनेशनल क्रिकेट करयिर खत्म होने की बात कह रहे थे.