सेक्‍टर अधिकारियों की बैठक सम्‍पन्‍न

in #mp2 years ago

अशोकनगर -कलेक्‍टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती आर.उमामहेश्‍वरी की अध्‍यक्षता में सोमवार को कलेक्‍ट्रेट सभाकक्ष में द्वितीय चरण में नगरपालिका चंदेरी एवं नगरपरिषद मुंगावली,ईसागढ़ एवं पिपरई में 13 जुलाई को होने वाले मतदान हेतु सेक्‍टर अधिकारियों एवं मास्‍टर ट्रेनर्स की बैठक आयोजित की गई।
बैठक में राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षक श्री अशोक कुमार शर्मा,अपर कलेक्‍टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.अनुज रोहतगी, समस्‍त एसडीएम,तहसीलदार,नायब तहसीलदार,सेक्‍टर अधिकारी एवं मास्‍टर ट्रेनर्स उपस्थित थे।
बैठक में कलेक्‍टर ने रिटर्निंग अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्‍ट्रांग रूम खोलने के समय प्रत्‍याशियों की उपस्थिति होना सुनिश्चित करें। साथ ही ईव्‍हीएम मशीनों की कमिश्‍निंग का कार्य पूर्ण दक्षता के साथ किया जाए।
बैठक में कलेक्‍टर ने सेक्‍टर अधिकारियों को निर्देशित किया कि मतदान केन्‍द्रों पर पहुंचकर मतदान संबंधी सभी आवश्‍यक तैयारियां पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। साथ ही बारिश के मौसम को दृष्टिगत रखते हुए मतदान दलों के रूकने,भोजन तथा पीने के पानी की व्‍यवस्‍था तथा मतदान केन्‍द्रों पर तिरपाल की समुचित व्‍यवस्‍था सुनिश्चित किया जाए। उन्‍होंने सेक्‍टर अधिकारियों को निर्देशित किया कि सेक्‍टर अंतर्गत आने वाले मतदान केन्‍द्रों पर मॉकपोल,सीआरसी एवं मतपत्र लेखा केन्‍द्र पर चेक कर लें।
बैठक में कलेक्‍टर ने निर्देश दिए कि नगरीय निकाय आम निर्वाचन 2022 के द्वितीय चरण में आगामी 13 जुलाई को होने वाले मतदान हेतु 12 जुलाई को मतदान सामग्री का वितरण निर्धारित स्‍थानों से किया जाना सुनिश्चित करें। नगरपालिका चंदेरी के लिए तहसील कार्यालय चंदेरी तथा नगरपरिषद मुंगावली के लिए मॉडल हायर सेकेण्‍डरी स्‍कूल,नगरपरिषद पिपरई के लिए शासकीय उच्‍चतर माध्‍यमिक विद्यालय पिपरई तथा नगरपरिषद ईसागढ़ के लिए शासकीय महाविद्यालय ईसागढ़ से मतदान सामग्री का वितरण किया जायेगा। उन्‍होंने मतदान सामग्री वितरण हेतु नियुक्‍त अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा ईव्‍हीएम मशीनों तथा मतदान सामग्री का वितरण व्‍यवस्थित कराया जाए।

Sort: