संजय राउत की गिरफ्तारी पर एक्शन में शिवसेना! उद्धव ठाकरे ने बुलाई अहम बैठक

in #mp2 years ago

()
Sanjay Raut Arrested: प्रवर्तन निदेशालय ने रविवार को लंबी पूछताछ के बाद देर रात शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें सोमवार को दोपहर में कोर्ट में पेश किया जा सकता है।
पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि उन्हें सोमवार को PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा। इधर, कांग्रेस नेताओं के नकदी के साथ पकड़े जाने के बाद सियासत गर्मा गई है। फिलहाल, तीनों नेताओं को पार्टी ने निलंबित कर दिया है। देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए बने रहिए लाइव हिंदुस्तान के साथ...
राज्यसभा सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र की सियासत में उथल पुथल जारी है। इसी बीच खबर है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक अहम बैठक की अध्यक्षता करने जा रहे हैं।
शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय सोमवार को PMLA स्पेशल कोर्ट के सामने पेश करने जा रहा है। इससे पहले उनका मेडिकल चेकअप होना है। पहले कहा जा रहा था कि सुबह 9.30 बजे उन्हें जांच के लिए ले जाया जाएगा, लेकिन इसमें देरी होती नजर आ रही है।
पात्रा चॉल मामले में शिवसेना नेता संजय राउत की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर कुछ गलत नहीं किया है, तो डरने की जरूरत नहीं है। खास बात है कि शिवसेना नेता इसे राजनीतिक प्रतिशोध बता रहे हैं। राउत को सोमवार को PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा।
पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में फंसे संजय राउत को कांग्रेस का समर्थन मिलता दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि वह राउत के साथ हैं।
शिवसेना नेता संजय राउत की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। जमीन घोटाले के मामले में गिरफ्तारी के बीच उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। खबर है कि उनके खिलाफ यह शिकायत महिला गवाह को धमकाने के आरोप में दर्ज की गई है। ईडी ने रविवार को राउत आवास पर छापेमारी की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sort:  

Please like my post and follow me🙏🙏