जज के बंगले से चंदन लकड़ी चुराने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

in #mp2 years ago

अशोकनगर। अशोकनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। लगभग 5 महीने पहले जिला सत्र न्यायाधीश के बंगले से चंदन की लकड़ी चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस महत्वपूर्ण सफलता के बाद वजह से पुलिस आरोपी को वह हाथ नहीं लग रहा था।

पुलिस ने राहत की सांस ली मामले में कार्रवाई करने में कोतवाली टीआई नरेंद्र त्रिपाठी, एएसआई अशोकनगर है। बाद में आरोपी मामला हाईप्रोफाईल होने की विनोद तिवारी, प्रधान आरक्षक अशोक सिंह रघुवंशी, प्रधान आरक्षक इस्ताक खान, नीरज सिंह रघुवंशी, आरक्षक रविंद्र भारद्वाज, जितेंद्र सिंह तोमर, पकड़ने के लिए काफी राजकुमार साहू एवं सायबर सेल प्रभारी संजय गुप्ता व उनकी टीम की अहम मशक्कत कर रही थी, लेकिन भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।

अशोकनगर

एसपी रघुवंश अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक त्रिपाठी को निर्देश दिए और घुसकर चंदन का पेड़ काटते हाथ लगी है। अपराध क्रमांक 29/22 धारा 2022 भदौरिया का चार्ज लेने वाले टीआई नरेंद्र संदेही व्यक्ति को पकड़ा था। जा चुका है।

सिंह भदौरिया के अनुसार 10 प्रदीप पटेल, एसडीओपी संजय मामले की जानकारी दी गई। जनवरी को देर रात सिटी चतुर्वेदी एवं कोतवाली के टीआई श्री त्रिपाठी द्वारा टीम अंजाम दिया था। आरोपी के कोतवाली पुलिस की टीम तत्कालीन टीआई विवेक शर्मा गठित कर चोरी के उक्त कब्जे से चंदन की सूखी लकड़ी उठाते जिला सत्र न्यायाधीश के बंगले जुड़ा होने के कारण शहर में सफलता किया था और बंगले के मैदान श्री भदौरिया ने मामले का ने बताया कि 10 जनवरी कर अन्य वारदातों के विषय में में लगा हुआ चंदन का पेड़ खुलासा कर आरोपियों की की रात चंदन चोरी के मामले पूछताछ की जा र रही है। गिरफ्त काटकर चोरी की वारदात को गिरफ्तारी के लिए पांच हजार में सूचना मिलने पर शहर में आए आरोपी पर साल 2013 अंजाम दिया था। वारदात की रुपए का नगद इनाम भी घोषित चार किलोमीटर दूर गुना रोड में ग्राम मोहरी से चंदन चोरी का

नाईट गश्त पर थी। इसी दौरान न्यायाधीश के बंगले पर पहुंचे वारदात में शामिल बदमाशों की मिलने अंधेरा और एकांत का फायदा थे और मुआयना किया। उक्त धरपकड़ के लिए जाल बिछाया औजार तथा चोरी की हुए तीन बदमाशों ने मामला न्यायाधीश बंगले से गया, जिसमें 5 माह बाद अहम में फेंसिंग के तार काटकर प्रवेश चर्चा का विषय भी रहा। एसपी कोतवाली टीआई नरेंद्र त्रिपाठी 379, 427 भादवि में गिरफ्तार पुलिस अधीक्षक किया। इसके बाद कोतवाली स्थित मारूप गांव के रास्ते पर आरोप है, जिसमें वह जेल भी