सैफ अली खान ने बनाया करीना को बच्चा पैदा करने की मशीन, बनी करीना तीसरी बार मां

in #movis2 years ago

Screenshot_2022-08-27-16-36-35-22_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12-613x1024.jpg

हाँ, ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिससे मौजूदा समय में करीना कपूर को लेकर हर बात की जा रही है। आपको बता दें कि करीना कपूर के दो बच्चे अभी भी बड़े नहीं हुए हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ महीने पहले एक बेटे को जन्म दिया है। करीना के दूसरे बच्चे को पैदा हुए अभी कुछ ही महीने हुए हैं और अब खबर आ रही है कि करीना तीसरी बार बच्चे की मां बनने जा रही हैं।

वजन बढ़ गया है करीना काकरीना कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और महान अभिनेत्रियों में से एक से आता है, जिसके कारण आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। आपको बता दें कि करीना कपूर की लव स्टोरी की चर्चा शाहिद कपूर से हुई थी लेकिन उन्होंने सैफ अली खान से शादी की, जो दो बच्चों के पिता थे और उनसे 13 साल बड़े थे। करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और अनोखी जोड़ियों में से एक कहा जाता है क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर है।शादी के कुछ समय बाद करीना कपूर ने एक लड़के को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने तैमूर रखा। इसके बाद हाल ही में करीना कपूर ने एक और बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने जहांगीर रखा। दो बच्चों की मां बनने के बाद करीना कपूर का वजन काफी बढ़ गया था और हाल ही में खबर आई है कि करीना कपूर दोबारा मां बनने वाली हैं।करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में करीना कपूर की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनका वजन पहले से काफी ज्यादा नजर आ रहा है। आपको बता दें कि करीना कपूर की इस तस्वीर को देखकर वह कमेंट कर रही हैं कि करीना फिर से मां बनने वाली हैं और तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अभी कयास ही लगाए जा रहे हैं कि बाकी सच्चाई क्या है, यह अगले कुछ दिनों में सामने आ जाएगी। बता दें, करीना कपूर ने बताया कि सैफ उनका बहुत ख्याल रखते हैं और उन्होंने कहा कि सैफ मुझे बिल्कुल भी काम नहीं करने देते।

ये है उनका तीसरा बच्चा का सचकरीना कपूर इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी बात समाने आई है जो कि यह है कि करीना कपूर को उनके पति सैफ़ अली खान ने फिर से अपने बच्चे की माँ बना दिया है ऐसा इसलिए क्योंकि हाल हि में करीना की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है जिसमें करीना कपूर ने अपने बच्चे को गोद में ले रखा है और इतना ही नही बल्कि सैफ़ भी काफ़ी खुश नज़र आ रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर की इस तस्वीर में कोई भी सच्चाई नही है ऐसा इसलिए क्योंकि यह एक झूठी तस्वीर में जिसमें किसी और के चहरे की जगह करीना कपूर और उनके पति सैफ़ का चहरा लगा दिया। जो कि साफ़ दर्शाता है कि करीना कपूर की यह तस्वीर झूठी है और आपको भी बता दे कि करीना कपूर फिर से तीसरी बार कोई माँ नही बनी है। यही तस्वीर और ख़बर के पीछे की सच्चाई है।