'कश्मीर फाइल्स' पर KRK का ट्वीट, कहा- 'आतंकवादियों ने फिर से कश्मीरी पंडितों को मारना शुरू कर दिया'

in #movie2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

KRK Tweet on The Kashmir Files: अक्सर अपने ट्वीट्स से सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) ने विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को लेकर एक ट्वीट किया है। केआरके ने अपने ट्वीट में अनुपम खेर (Anupam Kher) और विवेक को टैग करते हुए कहा है कि द कश्मीर फाइल्स की वजह से एक बार फिर आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडितों को मारना शुरू कर दिया है। केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं, हालांकि उन्हें ट्रोल ज्यादा किया जा रहा है।

क्या है केआरके का ट्वीट

केआरके ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर ट्वीट किया, जिस में उन्होंने लिखा, 'फिल्म द कश्मीर फाइल्स का नतीजा ये है कि फिर से आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडितों को मारना शुरू कर दिया है। अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म से पैसे और नाम कमाया, और आराम से घर पर सो रहे हैं। आज कश्मीरी पंडितों ने सरकार को 24 घंटे का वक्त दिया है, उन्हें सुरक्षा देने के लिए।'

केआरके को सपोर्ट भी और ट्रोल भी

इस ट्वीट पर एक ओर जहां केआरके को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं उनको सोशल मीडिया यूजर्स का सपोर्ट भी मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'लेकिन अब बड़ा अंतर है, अब 24 घंटे में आतंकवादी ठोक दिया जाता है।' दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, 'सरकार और फिल्म पर आरोप लगाओगे, जिस ने मारा है उसे कुछ नहीं कहोगे।'वहीं एक और ने लिखा, 'मतलब इसकी वजह फिल्म है, इसकी वजह कश्मीरी पंडित हैं, लेकिन असली गुनहगारों का नाम मत लेना।' एक अन्य ने लिखा, 'तुम बिलकुल ठीक कह रहो हो भाई केआरके।' ऐसे ही कई कमेंट्स किए गए हैं।

Sort:  

?

Krk