KGF Chapter 2 जैसी फिल्में बॉलीवुड में ना बनाने को लेकर बोले करण जौहर, हम बनाते तो बैन कर देते

in #movie2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) ने देशभर में धमाका कर दिया था। यश स्टारर फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए कई फिल्मों को पछाड़ दिया था। केजीएफ 2 की बॉलीवुड सेलेब्स ने तारीफ करते हुए, इसकी सक्सेस एन्जॉय की थी। फिल्म के हिट होने के बाद लोगों ने बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। लोगों का कहना था कि साउथ इंडस्ट्री में ही सिर्फ ऐसी फिल्में बन सकती हैं, बॉलीवुड में ऐसी फिल्में कभी नहीं बन पाएंगी। अब इसी बात पर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि बॉलीवुड में ऐसी फिल्में क्यों नहीं बनती हैं।

केजीएफ 2 को लेकर बोले करण जौहर

फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर कहा, 'जब मैंने केजीएफ के रिव्यूज पढ़े तो मैं सोच में पड़ गया। मैंने सोचा अगर हमने ये फिल्म बनाई होती तो हमारी लिंचिंग हो जाती। लेकिन अब यहां सब केजीएफ की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि, वो फिल्म मुझे भी बहुत पसंद आई लेकिन फिर भी मैंने सोचा अगर हम ये करते तो क्या होता?'

साउथ के निर्माताओं को मिलती है छूट

करण आगे कहते हैं, 'बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स को वह छूट नहीं मिलती है, जो साउथ के फिल्म निर्माताओं को अक्सर मिलती है और इसकी खुशी को वह लोग सेलिब्रेट भी करते हैं। वैसे ये दोनों ही तरफ से हो रहा है हम दोहरा अस्तित्व जी रहे हैं, तो इसलिए हमें रुकना होगा। अगर हम ऐसी फिल्में बनाते तो यहां पर उसे बैन कर दिया जाता या हमारी लिंचिंग हो जाती।'

करण जौहर की अगली फिल्में

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर जैसे स्टार्स हैं। तो वहीं इसके बाद करण फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बना रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे।

Sort:  

super

ठोको लाइक

Follow me please 🙏🙏🙏🙏🙏 मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे। केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है। मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में आगे बढ़ने का प्रोसेस ही यही है। बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है। इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें। जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा। इससे ही आपको coin और worth power की अरनिंग होगी, नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है।

Good news

👍

मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे। केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है। मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में आगे बढ़ने का प्रोसेस ही यही है। बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है। इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें। जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा। इससे ही आपको coin और worth power की अरनिंग होगी, नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है।