'Boycott लाल सिंह चड्ढा' के बाद '#Loved लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड में, ट्विर पर बंटे फैन्स

in #movie2 years ago

NEWS DESK : WORTHEUM NEWS,
PUBLISHED BY - PREETI YADAV
बीते हफ्ते बॉलीवुड के लिए काफी फीके साबित हुए हैं पिछली रिलीज फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया है। लेकिन अब सिनेमाघरों में वापिस रौनक लौटने की उम्मीद लगाई जा रही है। दो दिग्गज सितारों की फिल्में लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन रिलीज के लिए तैयार है और दर्शकों को इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। इन फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी धड़ाधड़ शुरू हो चुकी है।

दो गुट में बंटा ट्विटर

एडवांस बुकिंग की बात करें तो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बुकिंग रेस में बढ़त बनाए हुए है। यानि कि #Boycott Laal Singh Chaddha ट्रेंड के बावजूद भी दर्शकों का इस फिल्म के लिए क्रेज कहीं से भी कम दिखता नजर नहीं आ रहा है। यहां तक कि अब #Boycott Laal Singh Chaddha की जगह #Loved Laal Singh Chaddha ट्विटर पर ट्रेंडिंग में है। इस तरह से सोशल मीडिया इस
फिल्म के लिए दो गुट बंट चुके हैं। जहां पहले इस फिल्म को बायकॉट करने पर जोर दिया जा रहा था अब इस फिल्म के पक्ष में भी लोग आवाज उठा रहे हैं और अपनी राय रख रहे हैं। आपको बदा दें ट्विटर ट्रेंडिग लिस्ट में #Loved Laal Singh Chaddha दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। अब #Boycott Laal Singh Chaddha वर्सेज #Loved Laal Singh Chaddha के मुकाबले में कौन बाजी मारेगा इसका अंदाजा तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो में ही हो जाएगा।

ब्लॉकबस्टर हिट होगी Laal Singh Chaddha

#Loved Laal Singh Chaddh ट्रेंड के चलते कुछ यूजर्स ने तो आमिर खान स्टारर Laal Singh Chaddha को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म होगी इसकी घोषणा कर दी है। यहां तक कि
ये भी जाहिर कर दिया है कि ये फिल्म 1250 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी।

बहुत से यूजर्स फिल्म को देखने को लेकर उत्साहित हैं। दर्शकों ने फस्र्ट डे फस्र्ट शो देखने की तैयारी भी कर ली है। आमिर की इस फिल्म को यूजर्स बॉलीवुड के लिए नई उम्मीद की किरण भी बता रहे हैं।
ट्वीट्स में देखें #Loved Laal Singh Chaddh ट्रेंड में यूजर्स का इस फिल्म को देखने के लिए क्रेज-

Sort:  

Wow 👍