जहरीली शराब से हुई 55 मौतों का हिसाब दे बीजेपी

in #mout2 years ago

Screenshot_2022-07-29-14-44-53-36_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg
आम आदमी पार्टी द्वारा एक प्रेस रिलीज जारी कर गुजरात के बोतड जिले में जहरीली शराब पीने से 55 लोगों की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी निंदा की गई और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई ।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा कि गुजरात में शराबबंदी के बीच 15 साल के अंदर 845 से ज्यादा मौतें जहरीली शराब पीने से हुई है। पिछले कई वर्षों से गुजरात में बीजेपी की सरकार है। बीजेपी को बताना चाहिए की गुजरात में शराबबंदी के बाद भी भारी मात्रा में खुलेआम शराब की बिक्री कैसे और किसके सहारे पर हो रही है उन्हें किन राजनीतिक नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। और इस धंधे से होने वाली कमाई किसकी जेब में जा रही है मोदी जी गुजरात मॉडल दिखाकर केंद्र की सत्ता में आए क्या यही मोदी जी का गुजरात मॉडल है।
प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भण्डारी ने कहा कि मोदी सरकार सत्ता के नशे में चूर है । आज विपक्ष के नेताओ की चुन चुन कर जेल भेजा जा रहा है । मोदी सरकार सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है । 2014 से अब तक 5000 से ज्यादा विपक्षी नेताओं पर ईडी द्वारा नोटिस भेज कार्यवाही की गई बड़ी हैरानी की बात है कि इनमें से बीजेपी और इनके सहयोगी दलों का एक भी नेता नही है मतलब साफ है कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर समुचे विपक्ष को खत्म करने पर आमादा है ।
महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी की 18 वर्षीय बेटी गोआ में सिली सोर बार रेस्टोरेंट चला रही है जिसका बार लाइसेन्स ऐसे व्यक्ति के नाम लिया हुआ है जिसकी मौत 13 महीने पूर्व ही हो चुकी है और जिस एक्ससाइज कमिश्नर द्वारा नोटिस जारी किया गया था उस अधिकारी का ट्रांसफर करा दिया गया । आम आदमी पार्टी इसकी निष्पक्ष जांच की मांग करती है । क्या ग्रह मंत्रालय जांच एजेंसियों से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराएगा ।