फार्ट बेचकर करोड़ों कमाने के बाद अब ब्रेस्ट का पसीना बेचकर रोजाना 4 लाख कमा रही है लड़की

in #miscellaneous2 years ago

untitled-1654280038 (1).jpg
सुनने में भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन ऐसा सच में हो रहा है। अमेरिका में रहने वाली यूट्यूबर स्टेफनी मैटो पिछले कुछ महीने से ये बिजनेस कर रही है। 90 डे फियांसे में नजर आ चुकी अमेरिकी मॉडल और यूट्यूबर स्टेफनी मैटो अपनी ब्रेस्ट का पसीना बेच रही हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए दी और कहा कि वो इससे अच्छी खासी कमाई कर रही है।
मैटो ने बताया कि वो अपनी ब्रेस्ट का पसीना बेचकर करीब 4 लाख रुपए हर रोज कमा रही हैं। मैटो अपने पसीने को बोतल में भरकर एक्स रेटेड वेबसाइट के जरिए बेचती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मैटो ने बताया कि उन्हें इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। उन्हें खूब पानी पीना पड़ता है, पसीना निकालने के लिए कई घंटे धूप में बैठना पड़ता है। तेज गर्मी में वो हर दिन करीब 10 बोतल तक पसीना भर लेती हैं। वहीं हर बोतल की कीमत वो 35 से 38 हजार रखती हैं और लोग खुशी-खुशी उसके पसीने को खरीदते भी है।

मैटो ने बताया कि उनके चाहने वाले उनके पसीने को सूंधकर, उसका स्वाद लेकर उसे अपने करीब महसूस करते हैं। मैटो ने बताया कि नया बिजनस देखने में भले ही आसान लगे, लेकिन इससे लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती हैं। आपको बता दें कि मैटो खुद को 'Fartepreneur' बताती है और अपना फार्ट बेचकर 1.4 करोड़ रुपए कमा चुकी है

मैटो पहले अपने फार्ट को बेचती थी। जार में फार्ट भरकर 74 हजार रुपए प्रति जार की कीमत पर उसे बेचती थीं, लेकिन डिमांट को पूरा करने के लिए उन्हें ज्यादा फार्ट पैदा करना पड़ता था, जिसके लिए उन्हें 3 प्रोटीन शेक, अंडे और एक कटोरा ब्‍लैक बीन सूप पीना पड़ता था, जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने इस बिजनेस से तोबा कर लिया और अब पसीना बेचने का काम करती हैं। मौटा का कहना है कि वो इस बिजनेस को समझदारी से सही दिशा में ले जाना चाहती है।

Sort:  

Aare kya baat hai , kuch b

Aap meri post like nhi karte h