मिर्जापुर : गला काटकर 9वीं कक्षा के छात्र की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

in #mirzapur2 years ago

20220609_153212.jpgमिर्जापुर : किशोर का शव खेत में मिलने से फैली सनसनी, धारदार हथियार से गला काटकर किशोर की गई है हत्या. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.मौके पर डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस अधीक्षक भी पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन में जुट गये. एसपी ने टीम का गठन कर दिया है जल्द खुलासा करने की बात कर रहे हैं.अहरौरा थाना क्षेत्र के अधवार गांव की घटना.

बताया जा रहा है अमित प्रजापति कक्षा 9वीं का छात्र है बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे एक दोस्त से मिलने की बात बोलकर घर से निकला था. देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी की. गुरुवार सुबह खेत के तरफ गये ग्रामीणों ने एक किशोर का शव देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी.परिजन ने देखा तो धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी.सूचना पर एडिशनल एसपी ऑपरेशन महेश सिंह अत्री, सीओ ऑपरेशन अजय राय के साथ चार थाने की पुलिस चुनार, अदलहाट, अहरौरा और जमालपुर मौके पर.डॉग स्क्वायड और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह भी पहुंच कर हत्याकांड की जांच में जुट गये.

मृतक के पिता होरी लाल प्रजापति ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके सत्रह वर्षीय बेटे अमित प्रजापति उर्फ कल्लू की कुछ लोगो ने मिलकर धारदार हथियार से गला रेतकर व माथे पर वार कर हत्या की गई है जिससे उसकी मौत हो गई है.पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मोबाइल काल डिटेल को खंगाल रही है.एसपी अजय सिंह ने बताया कि अमित प्रजापति युवक की धारदार हथियार से हत्या किया गया है.अनावरण के लिए एएसपी नक्सल व चुनार और मड़िहान सीओ की टीम को गठित किया गया है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.