मिर्जापुर : बंद कमरे में मिला प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल का शव

in #mirzapur2 years ago

मिर्जापुर : बंद कमरे में मिला प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल का शव.तीन दिन पुराना बताया जा रहा शव. बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना. कोलकाता के रहने वाले है मृतक.पुलिस शव को कब्जे में लेकर जाच में जुटी शहर कोतवाली क्षेत्र के महुअरिया इलाके की घटना.

IMG-20220616-WA0058.jpgमिर्जापुर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के महुअरिया मोहल्ले में बंद कमरे में प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंचकर वीडियोग्राफी के साथ दरवाजा खोल कर देखा तो प्रिंसिपल मृत अवस्था में पाया गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों और स्कूल कुछ ना देख कर जांच में जुट गई है.

सीओ सिटी प्रभात राय के मुताबिक बैकुण्ड नारायण सिंह के मकान महुअरिया में मोहन जितरे पुत्र रणजीत जितरे निवासी 52/3 फ्लैट नम्बर 2 वी बिधायतन सरती चंकीपारा आलमबाजार कोलकाता उम्र करीब -52 वर्ष, जो सनबीम पब्लिक हुरूआ, पड़री मे प्रिंसिपल थे वह रह रहे थे.आज रूम से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी है. पुलिस मौके पर गई तो दरवाजा अंदर से कुंडी बंद था वीडियोग्राफी कराकर दरवाजा खुलवाया गया तो प्रिंसिपल मोहन जितरे मृत अवस्था में पाए गए फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.