लू लगने से एक व्यक्ति की मौत

in #mirjapur2 years ago

Mirzapur news:-कछवां क्षेत्र के हरिद्रा गांव में मंगलवार को दोपहर में एक बुजुर्ग की लू लगने से मौत हो गई। हरदरा गांव के पास शंकर भगवान के मंदिर परिसर में एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव बरामद हुआ। लोगों के मुताबिक वृद्ध की लू लगने के कारण मौत हुई है। उसकी शिनाख्त मंगलवार को देर शाम घूरे बिंद (60) निवासी लल्लापुरा मिर्जामुराद, वाराणसी के रूप में हुई।होम

उत्तर प्रदेश

मिर्जापुर

लखनऊ

वाराणसी

गोरखपुर

मेरठ

कानपुर

Hindi News › Uttar Pradesh › Mirzapur › One Person Died Due To Heatstroke
लू लगने से एक व्यक्ति की मौत
Varanasi Bureauवाराणसी ब्यूरो
Updated Wed, 15 Jun 2022 12:42 AM IST
one person died due to heatstroke
विज्ञापन

ख़बर सुनें
कछवां क्षेत्र के हरिद्रा गांव में मंगलवार को दोपहर में एक बुजुर्ग की लू लगने से मौत हो गई। हरदरा गांव के पास शंकर भगवान के मंदिर परिसर में एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव बरामद हुआ। लोगों के मुताबिक वृद्ध की लू लगने के कारण मौत हुई है। उसकी शिनाख्त मंगलवार को देर शाम घूरे बिंद (60) निवासी लल्लापुरा मिर्जामुराद, वाराणसी के रूप में हुई।
विज्ञापन

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग कहीं से दर्शन करके लौट रहे थे। हरदा गांव के पास पहुंचे तो प्यास लगी थी। मंदिर के पास हैंडपंप पर पानी पीने के लिए रुके थे। पानी पीने के बाद मंदिर परिसर में ही आराम करने के लिए सोए थे। इसके बाद फिर नहीं उठे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष राम स्वरूप वर्मा ने बताया कि शिनाख्त घूरे बिंद (60) निवासी लल्लापुरा मिर्जामुराद, वाराणसी के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मौत लू लगने के कारण हुई है।