राज्यमंत्री की पत्नी ने सड़क हादसे में घायल महिला और बच्चे को अस्पताल भेजा

in #minister10 days ago

कन्नौज 09 सितम्बरः (डेस्क)असीम अरुण की पत्नी ज्योत्सना ने मानवता की मिसाल पेश की जब वह रविवार को लखनऊ से घर लौट रही थीं। उस समय बारिश हो रही थी और एक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई, जिससे मझइया गांव की निवासी प्रिया पत्नी सत्यप्रकाश घायल हो गईं।

IMG_20240814_183127_692.jpg

ज्योत्सना ने घायल प्रिया को सड़क किनारे पड़ा देख अपनी कार रोकी और तुरंत मदद के लिए आगे बढ़ीं। उन्होंने प्रिया को अपने वाहन में बैठाया और उन्हें नजदीकी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

जब इस हादसे की जानकारी उनके पति, समाज कल्याण विभाग के राज्यमंत्री असीम अरुण को मिली, तो वह भी तुरंत मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने वहां तैनात डॉक्टरों को निर्देश दिए कि वे इलाज में कोई लापरवाही न बरतें।

इस घटना ने न केवल ज्योत्सना की मानवता को उजागर किया, बल्कि यह भी दिखाया कि किस प्रकार एक सार्वजनिक व्यक्ति की पत्नी भी समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभा सकती है। असीम अरुण ने इस मौके पर यह भी कहा कि समाज में एक-दूसरे की मदद करना हमारा कर्तव्य है

इस प्रकार, ज्योत्सना और असीम अरुण ने एक महत्वपूर्ण संदेश दिया कि मानवता की सेवा में किसी भी प्रकार की मदद करना आवश्यक है, चाहे वह किसी भी परिस्थिति में हो।