आज मेधावी छात्र छात्राओं को किया जाएगा सम्मानित

महाराजगंज 18 सितंबर : (डेस्क) बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में सुबह 10:30 बजे आयोजित होगा कार्यक्रम। यूपी बोर्ड, सीबीएसई और सीआईएससीई बोर्ड के मेधावी विद्यार्थियों को किया जाएगा सम्मानित।

1000056988.jpg

महराजगंज में वर्ष 2024 में बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा पास करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से सम्मानित किया जाएगा। यह कार्यक्रम बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में सुबह 10:30 बजे आयोजित होगा, जिसमें जिलाधिकारी अनुनय कुमार झा विद्यार्थियों को पुरस्कार देंगे।

इस समारोह का उद्देश्य उन छात्रों को पहचानना और सम्मानित करना है जिन्होंने यूपी बोर्ड, सीबीएसई, और सीआईएससीई बोर्ड से 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। यह पहल न केवल छात्रों के लिए प्रेरणादायक है, बल्कि यह शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने का भी एक महत्वपूर्ण कदम है।

अमर उजाला फाउंडेशन ने हमेशा से मेधावी छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया है। इस बार, विशेष रूप से उन विद्यार्थियों को सम्मानित किया जा रहा है जिन्होंने कठिन परिश्रम और लगन से अपनी पढ़ाई की है।

इस समारोह में शामिल होने वाले छात्रों को उनके शैक्षणिक प्रदर्शन के लिए प्रशंसा पत्र और अन्य पुरस्कार दिए जाएंगे। यह सम्मान उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा और उनकी मेहनत की सराहना करेगा।

जिलाधिकारी अनुनय कुमार झा ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से छात्रों में आत्मविश्वास बढ़ता है और वे भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होते हैं। साथ ही, यह समाज में शिक्षा के महत्व को भी उजागर करता है।

इस समारोह का आयोजन स्थानीय प्रशासन द्वारा किया जा रहा है, जो शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। उम्मीद की जा रही है कि इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्र, उनके अभिभावक और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे।

इस प्रकार, महराजगंज में आयोजित होने वाला यह सम्मान समारोह मेधावी विद्यार्थियों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, जो उन्हें उनके प्रयासों के लिए मान्यता प्रदान करेगा और उन्हें भविष्य में और अधिक सफलता की ओर अग्रसर करेगा।