पूर्वांचल व्यापार मंडल ने शुरू किया सदस्यता अभियान

कुशीनगर 17 सितंबर : (डेस्क) सोमवार को पूर्वांचल व्यापार मंडल ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की।व्यापारियों को संगठन की नीतियों के बारे में जानकारी दी गई और उन्हें सदस्य बनाया गया।

1000056990.jpg

पडरौना में सोमवार को पूर्वांचल व्यापार मंडल ने एक सदस्यता अभियान की शुरुआत की, जिसका उद्देश्य व्यापारियों को संगठन से जोड़ना और उनकी समस्याओं का समाधान करना है। इस अभियान के तहत व्यापारियों को संगठन की नीतियों और लाभों के बारे में जानकारी दी गई।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश सैनी ने इस अवसर पर कहा कि किसी भी संगठन की मजबूती उसके निष्ठावान कार्यकर्ताओं पर निर्भर करती है। उन्होंने व्यापारियों से अपील की कि वे संगठन में सक्रिय भागीदारी निभाएं ताकि वे अपने अधिकारों और समस्याओं के लिए एकजुट होकर आवाज उठा सकें।

इस कार्यक्रम में कई प्रमुख व्यापारी नेता भी उपस्थित रहे, जिनमें योगेंद्र जायसवाल, मुख्तार अंसारी, जितेंद्र वर्मा, नाथू सिंह पटेल, सिराजुद्दीन, देवेंद्र कुमार गुप्ता, ओमप्रकाश पांडेय, रऊफ आलम और मोहन शामिल थे। इन नेताओं ने भी व्यापारियों को संगठन में शामिल होने के लिए प्रेरित किया और बताया कि एकजुटता से ही वे अपनी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।

सदस्यता अभियान का आयोजन व्यापारियों के बीच जागरूकता फैलाने और उन्हें संगठन से जोड़ने के लिए किया गया है। इससे न केवल व्यापारियों को अपने अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाएगा, बल्कि उन्हें एक मंच भी मिलेगा जहां वे अपनी समस्याओं को साझा कर सकेंगे।

राजेश सैनी ने आगे कहा कि संगठन की ताकत उसके सदस्यों में होती है और यदि सभी व्यापारी एकजुट होकर काम करें तो वे अपने व्यवसाय को बढ़ाने के साथ-साथ समाज में भी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

इस अभियान के सफल संचालन से यह उम्मीद जताई जा रही है कि क्षेत्र के व्यापारी संगठित होकर अपने हितों की रक्षा कर सकेंगे और उनके सामने आने वाली चुनौतियों का सामना करने में सक्षम होंगे।