मजबूती से बसपा लड़ेगी निकाय चुनाव

in #mehdawal2 years ago (edited)

संतकबीरनगर मेंहदावल बहुजन समाज पार्टी ने समता मूलक समाज की स्थापना का मार्ग प्रशस्त किया। समाज के हर वर्ग के विकास का सपना बसपा सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने साकार किया। भाजपा जैसे दल समाज व देश को तोड़ने का कार्य किए, लेकिन बसपा सदैव समाज को जोडते हुए विकास के पहिए को आगे बढ़ाया।
निकाय चुनाव में पूरे प्रदेश में बसपा अपना उम्मीदवार उतारेगी। यह बातें मंगलवार को पूर्व विधायक भगवान दास ने मेंहदावल नगर पंचायत के धौरापार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते दौरान कही।
उन्होंने कहा कि बसपा कभी झूठा वादा नहीं करती। गरीबों को कांशीराम आवास बनाकर देने का कार्य उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार ने किया। उत्तर प्रदेश में जब-जब बहुजन समाज पार्टी के नेतृत्व में सरकार बनी और मायावती मुख्यमंत्री बनी तब-तब अपराधी या तो जेल गए या प्रदेश छोड़ कर भाग गए।
बसपा की सोच व कार्य जनता व समाज के विकास के प्रति समर्पित रहा, लेकिन गैर बसपा वाले दल सत्ता के लिए समाज को बांटने, देश को तोड़ने व झूठ की बुनियाद पर विकास की इबादत लिखने का कार्य कर रहे हैं। जनता को ऐसे राजनीतिक दलो से सावधान रहने की आवश्यकता हैं। स्थानीय निकाय चुनाव निकट हैं
बसपा निकाय चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारेगी। कार्यकर्ताओं के साथ उम्मीदवारों की जीत के लिए चुनावी रणनीति तय की जा रही हैं। कार्यकर्ता पूरे जोश व मनोयोग के साथ निकाय चुनाव की तैयारी में जुट जाए। कार्यकर्ताओं के मेहनत, संकल्प व परिश्रम के बलबूते प्रदेश में निकाय चुनाव में बसपा का परचम फहरेगा और जनता के साथ झूठ के वादो पर सरकार चलाने वाले दल का सफाया होगा।
इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामकेश राव, विष्णुदयाल अग्रहरि, प्रमोद निषाद, राम आशीष, भोलानाथ निषाद, सोमनाथ प्रजापति, मोहम्मद फारुक, इरफान अली आदि मौजूद रहे।
IMG_20221123_104749.jpg