मेघालय में वेश्यावृत्ति का बोलबाला, भाजपा नेता गिरफ्तार!

in #meghalaya2 years ago

News Desk- Wortheum
Reported by Alok Srivaastav
Updated : 27 July 2022, 02:00 AM IST

संतकबीरनगर- मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मेघालय पुलिस मराक को ट्रांजिट रिमांड के जरिये वापस लाने के लिए यूपी रवाना हो गई है।
images (62).jpeg

मेघालय (Meghalaya) में वेश्यालय चलाने के आरोपी बीजेपी नेता को यूपी में गिरफ्तार कर लिया गया है। मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक (Bernard N Marak) को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मेघालय पुलिस मराक को ट्रांजिट रिमांड के जरिये वापस लाने के लिए यूपी रवाना हो गई है। मेघालय पुलिस ने मराक की गिरफ्तारी के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया था। सोमवार को मेघालय की एक अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। मराक को पोक्सो और अनैतिक देह तस्करी कानून समेत आईपीसी की कई धाराओं में गिरफ्तार किया गया था।
images (61).jpeg

मराक को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से गिरफ्तार किया गया। उनके खिलाफ मेघालय के तुरा में अपने फार्महाउस पर वेश्यालय संचालित करने का आरोप है। शनिवार को छापेमारी के दौरान छह नाबालिगों को छुड़ाए जाने और उनके फार्महाउस 'रिंपू बागान' से 73 लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद से मारक फरार थे। पुलिस ने कहा कि मारक को जांच में सहयोग करने के लिए कहा गया था, लेकिन वह जांचकर्ताओं से बच रहे हैं।
FYc5iWqWYAA4Jeh.jpeg

पुलिस ने कहा कि मारक के स्वामित्व वाले तुरा के एक रिसॉर्ट में बंद पांच बच्चों को शनिवार को बचा लिया गया। साथ ही पुलिस ने दावा करते हुए कि उस जगह से एक "वेश्यालय" संचालित किया जा रहा था, उन्होंने कहा कि छापेमारी में 47 युवकों और 26 महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया। उनमें से कई नग्न और नशे में पाए गए।
images (64).jpeg

राज्य के पुलिस प्रमुख एलआर बिश्नोई ने कहा कि पुलिस ने भारी मात्रा में शराब, गर्भ निरोधकों के करीब 500 पैकेट, सेलफोन और आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए हैं।