बैठक में सांगठनिक विस्तार पर हुई चर्चा

in #meeting3 days ago

आजमगढ़ 16 सितंबर : (डेस्क) मिल्कीपुर में देवदूत बानर सेना की बैठक हुई, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश दूबे ने संगठन की उपलब्धियों और सदस्यता प्रक्रिया पर चर्चा की। उन्होंने पीड़ितों की मदद के लिए अधिक से अधिक लोगों से जुड़ने की...

1000049404.jpg

देवदूत बानर सेना की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश दूबे ने किया संगठन का विस्तार
मिल्कीपुर में देवदूत बानर सेना की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश दूबे ने शिरकत की। बैठक में संगठन की उपलब्धियों और सदस्यता प्रक्रिया पर चर्चा की गई।

रमेश दूबे ने पीड़ितों की मदद के लिए अधिक से अधिक लोगों से जुड़ने की अपील की। उन्होंने कहा कि संगठन का मुख्य उद्देश्य समाज के कमजोर वर्गों की मदद करना है। इसके लिए संगठन के सदस्यों को जन-जन तक पहुंचना होगा।

बैठक में संगठन के विस्तार पर भी चर्चा हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देवदूत बानर सेना का विस्तार देश भर में किया जाएगा। इसके लिए नए सदस्यों को जोड़ने और शाखाएं खोलने पर जोर दिया गया।

संगठन के पदाधिकारियों ने भी अपने-अपने क्षेत्रों में किए गए कार्यों का ब्योरा दिया। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष संगठन ने कई जरूरतमंद परिवारों की मदद की है।

बैठक में संगठन के भविष्य के कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आगामी वर्ष में संगठन और मजबूत होगा और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेगा। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से अधिक मेहनत करने का आह्वान किया।