संदिग्ध परिस्थितियों में पिता-पुत्र छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल

मेरठ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र शाहजहां कॉलोनी में बुधवार रात्रि तेज आंधी आने के दौरान पिता-पुत्र छत से गिरने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मामला बुधवार देर रात्रि का है मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र से शाहजहां कॉलोनी निवासी कमालुद्दीन व उसका पुत्र वसीम अपने मकान की दूसरी मंजिल पर बैठे हुए थे इसी दौरान तेज आंधी आ गई और दोनों पिता-पुत्र छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

करीब 2 घंटे तक घायल अवस्था में पड़े रहे पिता पुत्र।
मकान में पिता पुत्र के अलावा कोई तीसरा व्यक्ति नहीं था गेट अंदर से बंद होने के कारण दोनों पिता-पुत्र करीब 2 घंटे तक तड़पते रहे इस दौरान तमाशबीन मोहल्ले वाले पिता पुत्र को तड़पते देखते रहे करीब 2 घंटे बाद आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी डायल 112 को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां से डॉक्टरों ने पिता कमालुद्दीन की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।
देखने से मामला संदिग्ध लग रहा था दोनों पिता-पुत्र की हालत को देखते हुए मामला संदिग्ध लग रहा था प्रतीत हो रहा था कि पिता पुत्र आपस मेंझगड़ रहे हो और इस दौरान दोनों छत से गिर गए सूचना पाकर मौके पर पहुंची लिसाड़ी गेट पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी।IMG-20220505-WA0007.jpg