पुलिसकर्मियों और महिलाओं में हंगामा

मेरठ। कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बुढ़ाना गेट चौकी के निकटउस वक्त बखेड़ा हो गया जब एक महिला अपनी स्कूटी को रोशनी डालने का प्रयास कर रही थी इस दौरान पुलिस वालों ने महिला को रोका तो महिला ने पुलिस वालों से हाथापाई कर दी।

कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित तहसील के पास की निवासी हिना अपनी बेटी के साथ स्कूटी से घर जा रही थी बारिश के बाद बुढ़ाना गेट चौकी के पास जाम की स्थिति लग गई इस दौरान ही ना अपनी स्कूटी को रॉन्ग से निकालने लगी इस पर बुढ़ाना गेट चौकी इंचार्ज ने महिला कांस्टेबल और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर महिला को रॉन्ग साइड स्कूटी निकालने से इंकार कर दिया तो महिला आग बबूला होकर पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने लगी।

इसी को लेकर महिला हिना की महिला पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की हो गई इस दौरान महिला पुलिस कर्मियों ने महिला को धक्के देने शुरू कर दिए। इस दौरान आरोपी महिला हिना ने भी महिला सिपाही को धक्के देकर चप्पल बरसा दी जब दूसरे पुलिसकर्मी इस मामले में बीच-बचाव को आए तो महिला ने गाली गलौज करते हुए दरोगा की भी चप्पलों से पिटाई कर दी।
मामले की जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर कोतवाली और सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया भी मौके पर पहुंच गए इस दौरान सीओ ने बताया कि हिना कोतवाली के तहसील के पास की रहने वाली है जांच में पता चला है कि महिला के साथ उसकी बेटी भी शामिल थी।
उधर अधिकारियों का कहना है कि महिला द्वारा पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट का एक वीडियो मिला है जिसके आधार पर महिला व उसकी बेटी के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही हैIMG-20220505-WA0051.jpg