तेज आंधी के चलते गिरी दीवार दो घायल

मेरठ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित उमर गार्डन में एक व्यक्ति अपने मकान तेज बारिश और आंधी आने के कारण मकान की दोस्ती मंजिल का लेंटर गिर गया इस दौरान पड़ोस में रहने वाली मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बुधवार रात्रि मेरठ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित उमर गार्डन में शहजाद नाम का व्यक्ति अपने मकान का निर्माण कर रहा है। शहजाद ने 1 मंजिल मकान बनाने के बाद दूसरी मंजिल पर निर्माण कार्य शुरू किया था। बुधवार रात्रि आई तेज आंधी और बारिश के कारण शहजाद के मकान की दूसरी मंजिल भरभरा कर गिर पड़ी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाली मां फातिमा और उसकी बेटी जोया गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने आकर दोनों को मलबे से निकालने के बाद मामले की जानकारी डायल 112 को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने दोनों घायल मां बेटियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि मामले की जानकारी शहजाद को दी गई तो उसने घटना स्थल पर आने से इंकार कर दिया इसी के चलते घायलों के परिवार वालों ने लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित समर गार्डन चौकी पर आरोपी शहजाद के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। चौकी पुलिस ने घायलों के परिवार वालों से तहरीर लेकर मकान मालिक शहजाद के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर शहजाद की तलाश शुरू कर दी।IMG-20220505-WA0011.jpgIMG-20220505-WA0010.jpg