गर्भवती महिला की ट्रक से कुचलने से मौत हुई मौत।

मेरठ। पति के साथ दवा लेने जा रही गर्भवती महिला को ट्रक ने कुचल दिया महिला की मौके पर ही मौत हो गई इस दौरान महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। महिला के घायल पति को पास ही स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

घटना के बाद चालक फरार हो गया।
सरधना थाना क्षेत्र के गांव इकड़ी निवासी किरण की 3 साल पहले मुजफ्फरनगर के ग्राम संधावली निवासी नितिन से शादी हुई थी।
शनिवार को उसे ससुराल जाना था, इससे पहले वह दवा लेने के लिए पति के साथ कंकरखेड़ा जा रही थी। करनाल हाईवे सरधना रोड ड्रीम सिटी के सामने पहुंचे तो शामली की ओर से आए ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक गिर गई। किरण ट्रक के पहिए के नीचे आ गई और बुरी तरह से कुचली गई। महिला के पति के भी दोनों हाथ पहिए के नीचे आ गए। किरण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर कंकरखेड़ा पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने घायल नितिन को निकट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया । चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। मामले की जानकारी मिलने परदोनों परिवारों में कोहराम मच गया दोनों पति पत्नी के परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंच गए। और आरोपी ट्रक में ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।IMG-20220507-WA0017.jpg