पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को किया दागदार: पति ने पत्नी की गला रेत की निर्गम हत्या

in #meerut2 years ago

download.jpeg
मेरठ के कंकरखेड़ा में शराब पीने से मना करने पर पति ने अपनी सरकारी शिक्षिका पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों ने 13 साल पहले लव मैरिज की थी। आरोपी खुद थाने पहुंचा और कहा की पत्नी आए दिन झगड़ा करती थी। आज भी शराब पीने से मना किया। हत्या कर शव कमरे में पड़ा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए घटना स्थल का दौरा किया।

13 साल पहले प्रतिमा ने की थी लव मैरिज

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की शिवलोक पुरी निवासी नाथू सिंह वर्मा (38 साल) पुत्र देवेंद्र सिंह ने 13 साल पहले कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी सेक्टर 3 निवासी प्रतिमा (35) पुत्री ओमप्रकाश से लव मैरिज की थी। पुलिस ने बताया की प्रतिमा के परिवार में दो बहन और एक भाई हैं। शिक्षिका सरधना के नानू गांव में प्राइमरी स्कूल में सरकारी शिक्षिका थी। आज पति से विवाद हुआ। जहां आरोपी ने चाकू से पत्नी का गला काट दिया। उसके अलावा हथौड़े से भी कई वार किए।

शराब के 200 रुपये को लेकर हुआ विवाद

शिक्षिका के भाई विशाल ने बताया की आरोपी शराब पीने का आदी है। जो पत्नी के साथ भी कई बार मारपीट करता था। अंतिमा के विरोध करने पर भी धमकी देता था। मंगलवार रात भी आरोपी ने पत्नी से शराब पीने के लिए 200 रुपये मांगे थे। इसी पर दंपती में विवाद हुआ।