2 लाख से भी कम में मिल रही है आल्टो

in #meerut2 years ago

नई दिल्ली : कार खरीदने का सपना हर किसी का होता है । और हो भी क्यों ना । बरसात गर्मी धुप आप हर सिचुएशन में कार के अंदर सेफ है । आप बाईक को ही देख लीजिए कितनी परेशानी होती है । वैसे अगर आप भी ये सपना देख रहे है तो ये खरीदने का सही वक़्त है । अब कई बार होता ये है कि कार ज्यादा महंगा होने के वजह से लोग इसे खरीद नहीं पाते । लेकिन आपको बता दे इस बार आपको ऑल्टो बहुत ही कम कीमत पर मिल रही है । आज हम आपको ऐसे कार के बारे बताएंगे जो सस्ती भी है और टिकाऊ भी है । आपको बता दे आजकल यूज़्ड कार का सिलसिला चालु है । अब ये क्या है चलिए आपको निचे डिटेल में बताते है ।

बड़ी कंपनिया कर रही है यूज़्ड कार बिज़नेस
आज के टाइम में बहुत सारी कंपनिया है जो यूज़्ड कार का बिज़नेस करती है । यहाँ तक कि मर्सिडीज कार को बेचने वाली कार भी यूज़्ड कार का बिज़नेस करती है । एक वेबसाइट है जिसका नाम स्पिन्नी है । उस वेबसाइट पर जितनी जानकारी दी गयी है उसके हिसाब से वो कार 37.9 हजार KM चलती है । कार पेट्रोल और सीएनजी यानी दोनों के साथ मिल रही है । इसकी कीमत कीमत 1.98 लाख रुपये है । ये अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है । ट्रूबिल नाम की एक और वेबसाइट है । जो कार इस वेबसाइट पर है वो 2011 मॉडल ऑल्टो k10 VXi है । इस कार की कीमत 1.75 लाख रुपये है ।

नोट-:सेकंड यूज़्ड कार को लेते वक़्त आप यरबैग, टचस्क्रीन, पार्किंग सेंसर्स का ध्यान रखें । अगर ये सभी चीज़ें कार में आपको नहीं मिल रही है तो आप कार का दाम कम करवा सकते है ।