Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के इस फेमस किरदार ने कहा शो को अलविदा

yrkkh-2-1655123530.jpgमुंबई: ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो बन गया है। शो को बहुत प्यार मिलता है, हिना खान और करण मेहरा के बाद मोहसिन और शिवांगी ने शो को आगे बढ़ाया और अब उनके शो छोड़ने के बाद अभिमन्यु और अक्षरा के रोल में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को खूब प्यार मिल रहा है। शो में फिलहाल काफी ड्रामा के साथ चल रहा है। लेकिन ये मशहूर शो अब एक एक्ट्रेस छोड़ने जा रही हैं, इससे पहले कशिश राय ने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा था और अब निहारिका चौकसे ने शो को अलविदा कह दिया है। शो में निहारिका निष्ठा बिड़ला का किरदार निभा रही हैं।

टेलीचक्कर से बात करते हुए निहारिका ने कहा, 'अभी तक चरित्र के साथ तलाशने के लिए कुछ भी नहीं था, हालांकि शो को छह महीने हो चुके थे। मेरे पास वेब के अन्य प्रोजेक्ट भी आ रहे थे इसलिए मैंने शो छोड़ने और आने वाले प्रोजेक्ट्स पर अधिक ध्यान देने का फैसला किया

ये शो कैसे मिला इस बारे में बात करते हुए निहारिका ने कहा, 'मैंने शुरुआत में अनुपमा में पाखी के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन मुस्कान ने शो हासिल किया, बाद में, मैंने ये रिश्ता के लिए ऑडिशन नहीं दिया, मुझे सीधे किरदार के लिए बुलाया गया।

वर्तमान में, हर्षवर्धन घर वापस आ गया है और वह मंजरी से कहता है कि उसकी वजह से उसने अपनी नौकरी और अपनी प्रतिष्ठा खो दी। वह उससे कहता है कि उसे उसे बहुत पहले छोड़ देना चाहिए था और उसे नहीं छोड़ना एक बड़ी गलती थी। अभिमन्यु वहां आता है और उससे कहता है कि अब उसकी मां उसे छोड़ देगी। यह सुनकर हर कोई हैरान है। अभिमन्यु मंजरी को कमरे से बाहर ले जाता है लेकिन वह हर्ष का हाथ पकड़ लेती है।