कांग्रेसियों ने विशाल प्रदर्शन कर दी गिरफ्तारियां

in #mathura2 years ago

मथुरा आज IMG-20220805-WA0005.jpg महानगर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में होली गेट चौराहे पर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंडित मदन मोहन शर्मा के नेतृत्व में वेताहाशा बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, संवैधानिक संस्था ईडी के दुरुपयोग को लेकर तथा खाद पदार्थ,पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर भाजपा की केंद्र सरकार को महंगाई को लेकर कोसा, पेट्रोल और डीजल रसोई की कीमतों में हुई भारी वृद्धि के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेसी होली गेट चौराहे पर महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने विशाल प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन स्थल पर कांग्रेस विधानमंडल दल के पूर्व नेता पूर्व विधायक श्री प्रदीप माथुर जी ने कहा कि महंगाई से जनता की कमर टूट चुकी है खाद पदार्थों पर, पेट्रोल डीजल रसोई गैस के दाम आसमान छू गए केंद्र सरकार आंख मूंदकर बैठी है महंगाई सुरसा के मुंह की तरह दिन रात बढ़ती जा रही है अच्छे दिन का वादा करके आई सरकार ने आम आदमी का जीना हराम कर दिया है ,रसोई गैस की मूल्य वृद्धि की वजह से 4800000 लाख गरीब मजदूरों ने उज्ज्वला योजना में मिल रहे सिलेंडरों को लेना बंद कर दिया है ,आम गरीब जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। बढ़ती जीएसटी से व्यापारी वर्ग के साथ-साथ आम जनता पर भी असर पड़ रहा है दही और आटे पर जीएसटी लगाकर केंद्र सरकार ने कुठाराघात किया है। महंगाई से निपटने में मोदी सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है।
महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंडित मदन मोहन शर्मा ने कहा कि बढ़ती महंगाई से जनता कराह उठी केंद्र की मोदी सरकार जनता के सब्र का इम्तिहान ना ले, भाजपा की मोदी सरकार ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए कर रही है कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता और कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व किसी भी कार्रवाई से नहीं डरता भाजपा की सत्ता में हर वर्ग परेशान है चाहे बेरोजगार नौजवान हो किसान हो व्यापारी हो गरीब मजदूर हर वर्ग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है।
इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिला अध्यक्ष सोहन सिंह सिसोदिया ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार तानाशाही तरीके से जनता के साथ व्यवहार कर रही है लोकतंत्र पर केंद्र सरकार अंकुश लगाना चाहती है संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल विपक्ष को दबाने के लिए किया जाता है।
इस समय देश मैं खाद्य पदार्थों की कीमतों में लगातार वृद्धि की वजह से हर वस्तु की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है जबकि विश्व पटल पर क्रूड ऑयल के दाम काफी कम है। पेट्रोल डीजल रसोई गैस के दाम बढ़ते जा रहे है,भाजपा की मोदी सरकार राहत देने की बजाय लगातार देश में महंगाई बढ़ा रही है,
होली गेट चौराहे पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को पुलिस प्रशासन ने जोर जबरदस्ती करके गिरफ्तार करते हुए पुलिसट्रक में भरकर पुलिस लाइन ले जाया गया,सिटी मजिस्ट्रेट श्री सौरभ दुबे जी को बढ़ती महंगाई के विरोध में सभी कांग्रेसियों ने ज्ञापन दीया। इस अवसर पर सीओ सिटी अमित तिवारी, कोतवाल विजय कुमार सिंह के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।
कुछ समय बाद सभी को प्रशासन द्वारा रिहा किया गया।
प्रदर्शन स्थल पर पूर्व विधायक श्री प्रदीप माथुर,इसके पूर्व जिला अध्यक्ष सोहन सिंह सिसोदिया,पार्षद उमेश भारद्वाज,भोला यादव,तौहफीक मैनेजर,मल्लिक अरोड़ा, प्रखर चतुर्वेदी एड,मुकीम कुरेशी,डॉक्टर नंदन,हरवीर प्रधान,कीर्ति कौशिक,विनोद शर्मा,वृंदावन कांग्रेस अध्यक्ष नूतन बिहारी पारीक,भंवर सिंह सिसोदिया,चौधरी राम भरोसी, सिम्मी बेगम,सेवादल अध्यक्ष प्रकाश शर्मा,राजबहादुर प्रधान,आनंद शर्मा, मनोज गौड़,अशोक शर्मा,रमेश कश्यप,सलमान,राजू फारुकी, महिपाल चौधरी,चंद्र मोहन जायसवाल,हरिदत्त शर्मा,शिवदत्त सारस्वत,दिनेश जैन,ललित गोस्वामी,कमल शर्मा, राजकुमार शर्मा,अमित चतुर्वेदी,पवन गुर्जर,भारत सेठ, गिर्राज छोकर,इंद्रजीत गौतम, महेश चतुर्वेदी, गुल मोहम्मद, मोहम्मद इकबाल, निजाम,राजेश राजपूत, हाकिम शिरोमणि,आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे ।IMG-20220805-WA0006.jpg