भाजपा नेता के अस्पताल में विवाहिता की मौत के बाद तोडफोड

in #mathura2 years ago

मथुरा- थाना सदर क्षेत्र में जनरल गंज स्थित गोपी कृष्ण नर्सिंग होम में आज सुबह एक प्रसूता की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा और तोड़फोड़ भी की।
जानकारी के अनुसार थाना जमुनापार के अजय नगर निवासी सचिन कुमार की 23 वर्षीय पत्नी रश्मि को प्रसूति के लिए उसके परिजन गोपी कृष्ण नर्सिंग होम लेकर आए थे। शनिवार शाम को रश्मि ने सिजेरियन ऑपरेशन के बाद एक पुत्री को जन्म दिया। जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ थे और परिवार में खुशी का माहौल था। अचानक से लक्ष्मी की तबीयत खराब हो गई उसे पेट में दर्द और सांस लेने में तकलीफ होने लगी पति स्टाफ नर्स के पास पहुंचा तो उसे ऑपरेशन का दर्द होने की बात कहकर टरका दिया गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि बार-बार विनती करने के बाद भी अस्पताल में डॉक्टरों को नहीं बुलाया गया।
IMG_20220814_123823.jpg
आखिरकार दर्द और सांस ना ले पानी से परेशान प्रसूता ने रविवार सुबह दम तोड़ दिया।
इससे गुस्साए परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। हंगामा किया और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल इमरजेंसी सेवा होने का दावा करता है। लेकिन पूरी रात अस्पताल में कोई चिकित्सक नहीं था। मृतका रात भर दर्द से कराहती रही, लेकिन उसे देखने के लिए कोई चिकित्सक मौजूद नहीं था। हंगामे की सूचना पर क्षेत्राधिकारी नगर अभिषेक कुमार पुलिस के साथ पहुंच गए पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
पूरे मामले में अस्पताल संचालक भाजपा नेता डॉ डीपी गोयल ने कहा कि वह इस समय सिडनी ऑस्ट्रेलिया में है। उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि गोपी कृष्णा नर्सिंग होम में मरीजों की मौत का यह मामला कोई नया नहीं है। इससे पहले भी अस्पताल में लापरवाही के चलते मरीजों की मौत के मामले सामने आते रहे हैं। लेकिन गोपी कृष्णा नर्सिंग होम भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ डी पी गोयल का अस्पताल है। इसलिए अस्पताल पर आजतक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

Sort:  

Please like my post 🙏🙏