पत्नी ने पैट्रोल छिड़क कर पति को किया आग के हवाले

in #mathura2 years ago

मथुरा- थाना कोसी कला के मीणा नगर क्षेत्र में एक पत्नी ने अपने पति को सोते समय पैट्रोल डालकर आग लगा दी. जिससे पति की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.
कोसी के मीणा नगर का रहने वाला चमन दिल्ली में सरकारी नौकरी करता था लेकिन काफी समय से पत्नी रेखा के किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध थे जिसको लेकर पति पत्नी में अक्सर विवाद रहता था.
IMG_20220809_193315.jpg
परिजनों के अनुसार पत्नी रेखा अपने प्रेमी के साथ काफी दिनों तक रहकर आई थी. सोमवार रात्रि को पत्नी ने बच्चों को दूसरे कमरें में सुला दिया और जैसे ही सभी सो गए तो रात्रि में रेखा ने सोते हुए पति पर पैट्रोल डालकर आग लगा दी. आग को देख आस पड़ोस के लोग आ गए और आग बुझाने के लिये पूरा प्रयास किया लेकिन चमन बुरी तरह जल गया. जिसको हॉस्पिटल भर्ती कराया चमन की उपचार के दौरान मौत हो गई. चमन की मौत की खबर सुनकर उसके घर लोगों का तांता लग गया और सभी की आखों से आंसू नही रुक पा रहे थे. वहीं चमन के बेटे ने अपने पिता को बचाने का प्रयास किया तो उसकी माँ रेखा ने उसे कमरे में धक्का दे दिया. चमन की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Sort:  

Very sad news

7th day news like done