बच्चों का बहुमुखी विकास ही ऋषि-कुल का लक्ष्य : चंद्रशेखर शर्मा

in #mathura2 years ago

बच्चों का बहुमुखी विकास ही ऋषि-कुल का लक्ष्य : चंद्रशेखर शर्मा

IMG-20220815-WA0121.jpg

Reporter :mamta garg

मथुरा. ऋषिकुल इंटरनेशनल स्कूल ,अजय नगर मथुरा स्थित विद्यालय में आजादी का अमृत महोत्सव बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया । इस अवसर पर राज्य मंत्री देवेंद्र शर्मा ,मुख्य अतिथि रहे। सर्वप्रथम विद्यालय प्रबंधक चंद्र शेखर शर्मा,तथा प्रधानाध्यापिका श्रीमती उषा शर्मा द्वारा समस्त उपस्थित महानुभावों का स्वागत किया गया। तथा सभी महानुभावों द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ हुआ।

कार्यक्रम के प्रारंभ में विद्यालय के बच्चों द्वारा स्वागत संगीत प्रस्तुत किया गया। तत्पश्चात विद्यालय के विद्यार्थियों ने भिन्न-भिन्न मनमोहक प्रस्तुतियां दीं । इसके पश्चात विद्यालय के पूर्व प्राथमिक के छात्र छात्राओं ने फैंसी ड्रेस कंपटीशन में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में उपस्थित अभिभावकों का भी सम्मान किया गया।

वहीं उपस्थित अभिभावकों के अध्यक्ष कृपाल सिंह ने सभी शिक्षकों को पेन डायरी भेंट की। कार्यक्रम के अंत में चंचल और इच्छा दोनों को पुरस्कृत किया गया ।कार्यक्रम का मंच संचालन विद्यालय के शिक्षक विकास चौधरी तथा शिक्षिका सुश्री गीतेक्षी चौधरी द्वारा बहुत ही उल्लास के साथ किया गया।

अंत में अभिभावकों को धन्यवाद देते हुए। विद्यालय प्रबंधक चंद्रशेखर शर्मा ने बच्चों को मल्टीटैलेंटेड बनने के लिए प्रोत्साहित किया। तथा बच्चों को इंटरनेशनल लेवल तक पहुंचाने में मदद का आश्वासन दिया। तथा एजुकेशन डायरेक्टर सुश्री उन्नति शर्मा का भी बहुत-बहुत धन्यवाद किया।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻