बांके बिहारी मंदिर के जन्माष्टमी वीडियो में गंदी हरकत करता दिखा आदमी पकड़ा गया, करता है ये काम

in #mathura2 years ago

Wortheum news,
मथुरा में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन 19 जून को बांके बिहारी मंदिर में जहां एक तरफ भारी भीड़ के चलते लोगों का दम घुट रहा था वहीं दूसरी तरफ भीड़ में एक ऐसा शख्स भी था जो भीड़ का फायदा उठाकर छेड़छाड़ कर रहा था। सोशल मीडिया पर इस शख्स की वीडियो तेजी से वायरल हुई थी जिसमें वो शख्स उस महिला के साथ अश्लील हरकत करता हुआ नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान विक्रम यादव के तौर पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक विक्रम यादव उत्तर प्रदेश अग्निशामक विभाग का फायरमैन है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंगला आरती के दौरान बांके बिहारी मंदिर में भारी भीड़ मौजूद थी। इस दौरान भगदड़ मच गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। इस दौरान जहां एक तरफ लोग भारी भीड़ की वजह से परेशान थे और थोड़ी सी सांस के लिए कशमकश कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ ये शख्स भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं के साथ बदसलूकी कर रहा था।

वीडियो में एक वर्दी पहना शख्स महिला के साथ बदसलूकी करता हुआ कैमरे में कैद हुआ। पहले तो सोशल मीडिया पर ये कहा गया कि ये कोई यूपी पुलिस का जवान है लेकिन बाद में पता चला कि ये यूपी पुलिस का कोई जवान नहीं बल्कि फायर ब्रिगेड का शख्स है।