Aditaysingh

in #mathura2 years ago

UP News: मऊ (Mau) जनपद में शनिवार को घोसी (Ghosi) कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. यहां एक गांव की दो नाबालिग सगी बहनों संग रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं क्षेत्र के बलुआ पोखरा के पास से प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया. जहां से उक्त सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

क्या है मामला?
बताया जा रहा है कि घोसी कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र के एक गांव की दो नाबालिग सगी बहनें रात में आठ बजे के आसपास गांव के दक्षिण सिवान में शौच करने के लिए गई थी.तभी गांव के ही पांच युवक पहले से घात लगाये थे. उन्होंने दोनों बहनों को बाजरे के खेत में ले जाकर दो लोग बड़ी बहन और तीन लोगों ने छोटी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

UP Politics: बसपा में अकेली पड़ गई हैं मायावती? ये फैसला नहीं लेने से पार्टी को हो रहा नुकसान!

भेजा गया जेल
इस संबंध में पीड़िता किशोरी की तहरीर पर घोसी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने पांच लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया. उसके बाद पांचों आरोपियों विशाल, अरुण, सुदीन, जितेश और चंद्रकांत को बलुआ पोखरा से शनिवार की सुबह गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद न्यायालय लाया गया, जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

क्या बोले एसपी?
शनिवार की दोपहर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने भी उक्त गांव का दौरा किया. उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियों की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पांचों की गिरफ्तारी की गई है और उन्हें जेल भेजा जा रहा है. सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं. जिसके मद्देनजर किसी भी अनहोनी को देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है.

UP Politics: यूपी की राजनीति में इन चुनौतियों से अखिलेश यादव को पाना होगा पार, विरोध के सुर हो रहे तेजn40077131816568295648876cd89a4e9c0fc3ba798dd9c7021e1f7a0e5cfe047e3120a3274d0b3724a2195b.jpg