दद्दा ध्यान चंद की सरजमीं के खिलाड़ी देश ही नहीं विश्व में करेगे नाम रोशन - डॉ संदीप सरावगी

in #match2 years ago

IMG-20220816-WA0063.jpg

झांसी। जिला फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में जिला लीग फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट झांसी में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ.संदीप सरावगी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर सेमी फाइनल मैच का कराया गया। प्रतियोगिता में जनपद की विभिन्न टीमों मैं गणेश क्लब,ड्रैगन क्लब,रॉयल ब्रदर्स, केवी 3,जूनियर रॉयल एकेडमी बबीना की ग्रुप ए - ग्रुप बी,अंबेडकर क्लब जे डी एफ ए झांसी के बीच मैच खेले गए । इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में कहा कि यह खिलाड़ी हमारे बुंदेलखंड का ही नहीं पूरे देश का नाम रोशन करेंगे ऐसा मुझे अपेक्षा ही नहीं पूर्ण विश्वास है। क्योंकि यह बच्चे एक ऐसे खिलाड़ी की सरजमी से हैं जिसने हिटलर जैसे तानाशाही को भी झुका दिया था।
IMG-20220816-WA0068.jpg
दद्दा ध्यानचंद हमारे बच्चों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। दद्दा ध्यानचंद की सरजमी के यह बच्चे देश ही नहीं विदेश में भी अपना नाम रोशन करेंगे। कार्यकम में विशेष रूप से मुख्य संरक्षक डॉ रोहित पांडे,अध्यक्ष रामसेवक रजक एडवोकेट,सचिव वाहिद खान,बृजेन्द्र यादव,जस्टिन सिंह,उपाध्याय संजय पास्कल,संगठन मंत्री अतीक अंसारी, उपाध्यक्ष मातादीन यादव,सह सचिव रवि भारती,चीप रेफरी अशोक कनौजिया,
कप्तान विनोद,कोच रामशरण,नेशनल खिलाड़ी रविंद्र राज सिंह,नेशनल खिलाड़ी अरविंद कुमार,नेशनल खिलाड़ी मोहम्मद आरिफ नेशनल खिलाड़ी मोहम्मद रफीक नेशनल खिलाड़ी रुपाली राजे,गोलकीपर विकास सक्सेना एनसीआर रेलवे आदि उपस्थित रहे।

✍️राजीव दीक्षित, झांसी

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.