बलिया में नकाबपोश बदमाशों ने असलहे की नोक पर कर्मचारी के बेटे की बाइक लूटी

in #masked15 days ago

बलिया 01 सितम्बर: (डेस्क)शुक्रवार की रात, बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र में मिड्ढा पुलिया के पास एक गंभीर लूट की घटना घटित हुई। बसंतपुर निवासी रुद्र प्रताप सिंह, जो रोज की तरह जिम से लौट रहे थे, को नकाबपोश बदमाशों ने निशाना बनाया।

IMG_20240812_152352_208.jpg

घटना का विवरण
रुद्र प्रताप सिंह अपनी बुलेट बाइक पर थे, जब बदमाशों ने उन्हें रोककर घेर लिया। लुटेरों ने बाइक छिनने का प्रयास किया, और जब रुद्र ने विरोध किया, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की।

पुलिस कार्रवाई
घटना के बाद, रुद्र ने तुरंत डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुखपुरा थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, लेकिन फायरिंग की पुष्टि नहीं हो रही है।

पीड़ित का परिवार
रुद्र प्रताप सिंह की मां, अनीता सिंह, रसड़ा ब्लॉक में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत हैं। वह अपने बच्चों के साथ बेरुआरबारी ब्लॉक में सरकारी आवास में रहती हैं।

समाज में बढ़ती अपराध की घटनाएं
यह घटना बलिया में बढ़ते अपराध के मामलों का एक उदाहरण है। स्थानीय निवासियों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है, और लोग पुलिस से त्वरित कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं।

इस तरह की घटनाएं न केवल पीड़ितों के लिए बल्कि समाज के लिए भी चिंता का विषय बन गई हैं। पुलिस को इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए ताकि ऐसे अपराधियों को सजा मिल सके और समाज में सुरक्षा का माहौल बना रहे।