मस्जिद के सामने महंत ने विशेष धर्म की महिलाओं को लेकर दी विवादित टिप्पणी,

in #masjid2 years ago

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले एक महंत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंदिर के सामने महंत कुछ भीड़ को संबोधित करते हुए सरेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़कते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मोहम्मद जुबेर नाम के एक टि्वटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महंत बजरंग मुनि एक कार में बैठकर भीड़ को संबोधित करते हुए विशेष धर्म की महिलाओं को लेकर कथित तौर पर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनके द्वारा कहा गया कि अगर हिंदू लड़कियों को छेड़ने की कोशिश की गई तो दूसरे धर्म की महिलाओं के साथ भी वैसा ही होगा। इस वीडियो में कुछ पुलिसवाले भी खड़े नजर आ रहे हैं।यूपी की कानून व्यवस्था पर लोगों ने उठाए सवाल : कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टैग करते हुए सवाल किया है कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले और महिलाओं को लेकर गंदी टिप्पणी करने वाले लोगों पर आप की सरकार द्वारा कब कदम उठाया जाएगा? शाश्वत नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट आया – नया भारत मुबारक हो। ये हिम्मत कहां से आती है? क्या सरकार बहादुर? कोई कमेंट?सुजाता नाम की एक यूजर लिखती हैं कि सरेआम रैंप की धमकी के बिना नवरात्र का सफल समापन और कैसे हो सकता था? सुन लीजिए वीडियो.. सुन लिया? जाइए, अब कन्या पूजन की तैयारी कीजिए। कदंबिनी शर्मा ने कमेंट किया, ‘ खुलेआम ऐसी धमकी दे रहा है, यह तथाकथित महंत.. ऐसे अपराधियों से ही हिंदू धर्म का सबसे बड़ा खतरा है।

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए सवाल किया कि और कितना बीमार, विद्रूप, विकृत देश आपको चाहिए? क्यों इस देश का सर्वनाश करने पर तुले हो? मोहम्मद जुबेर ने कमेंट किया है कि इतनी नफरत को देखने के बाद नींद कैसे आएगी।सीतापुर पुलिस की प्रतिक्रिया : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना का यह वीडियो 2 अप्रैल का है। सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद जब लोग यूपी पुलिस से सवाल पूछने लगे तो सीतापुर पुलिस के ट्विटर हैंडल से 7 अप्रैल को एक ट्वीट कर कहा गया कि अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी द्वारा जांच प्रचलित है। प्राप्त तथ्यों और साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।Hindu-Muslim-Viral-Video.jpg