दूल्हा फोटोग्राफर लेकर नहीं आया, दुल्हन ने शादी करने से ही मना कर दिया

in #marriage2 years ago

1653894000006_kanpur_bride.webpकहा जा रहा है कि सभी ने लड़की को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन दुल्हन का कहना था कि आज जिस आदमी को उनकी शादी की परवाह नहीं है, वो भविष्य में उनकी देखभाल कैसे करेगा? शादी कौन सा बार-बार होती है!' ये बस एक हल्का कथन नहीं रह गया है, समय की सच्चाई बनता जा रहा है. वेरी सीरियस. इसको पुष्ट करने वाला एक मामला आया है कानपुर से. कानपुर में एक दूल्हा अपने साथ फोटोग्राफर साथ लाना भूल गया, तो दुल्हन ने शादी से ही इनकार कर दिया.

कानपुर के मंगलपुर थाना इलाक़े के एक गांव में रहने वाली किसान की बेटी की शादी भोगनीपुर के रहने वाले एक शख्स से तय हुई. 29 मई की तारीख़ फ़ाइनल हुई. बारात आई. जयमाला समारोह के लिए मंच तैयार था. दूल्हा और दुल्हन जयमाला समारोह के लिए मंच पर पहुंचे.

तभी, दुल्हन ने देखा कि कोई फोटोग्राफर नहीं है. ये देख कर कथित तौर पर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. मंच से उतरकर दुल्हन अपने पड़ोसी के घर चली गई. कहा जा रहा है कि सभी ने लड़की को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन दुल्हन का कहना था कि आज जिस आदमी को उनकी शादी की परवाह नहीं है, वो भविष्य में उनकी देखभाल कैसे करेगा?