दिवाली मे प्रत्येक परिवार को फ्री गैस सिलेण्डर ऐसे मिलेगा आपको गरीब मे जश्न बडा तोहफा

in #markit2 years ago

Diwali-Free-LPG-GAS-Cylinder-768x512.jpg

Diwali Free LPG GAS Cylinder: भाजपा सरकार द्वारा चुनाव के समय एक बहुत बड़ी घोषणा की गई थी, जो पिछली बार होली के त्योहार पर भी जारी की गई थी, ऐसे में सरकार ने चुनाव के समय में घोषणा की थी कि हर गरीब परिवार ने 3 देने का वादा किया था। 1 साल में बहुचर्चित त्योहार में गैस सिलेंडर, इतने कम समय में दीपावली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में नीचे दिए गए लेख और महत्वपूर्ण समाचारों पर ध्यान दें कि बड़ी संख्या में लोगों को मुफ्त गैस सिलेंडर प्राप्त करने के लिए अभी से क्या तैयारी करनी चाहिए।

Diwali Free LPG GAS Cylinder
होली के चंद दिनों बाद यूपी में नई सरकार बनी, इसलिए इसे होली 2022 पर लागू नहीं किया जा सका, जिसके चलते अन्य दलों ने भी कई ताने मारे, लेकिन सरकार द्वारा जारी अल्टीमेटम में वादा पूरा करने का वादा किया ऐसे में जो महिलाएं सिलिंडर के तोहफे का इंतजार कर रही थीं, उनका इंतजार अब खत्म हो रहा है. अब इस दिवाली से सरकार बीजेपी के लोक संकल्प पत्र के वादे को पूरा करने जा रही है. सीएम योगी ने दो महीने पहले गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मुफ्त सिलेंडर देने की बात भी दोहराई थी.
Free LPG GAS Cylinder News
Diwali Free LPG GAS Cylinder
Diwali Free LPG GAS Cylinder
फ्री लाइट्स योजना से लेकर शहर में यह नया शहर होगा, जहां की दिवाली के पर्व पर यह होगा, इस योजना का लाभ यह होगा कि यह सभी मौसम की समस्या के लिए होगा। इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए यह महत्वपूर्ण होगा, और इस बारे में पूरी जानकारी कैसे जारी की जाएगी।