मार्गरेट अल्वा के फ़ोन टैपिंग के आरोप पर क्या कहा है मोदी सरकार के मंत्री ने

in #margaret2 years ago

1ba76749-032f-4372-9bc4-748e413e2b5e.jpg

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने मार्गरेट अल्वा के आरोपों का जवाब दिया है. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि कोई उनका फ़ोन टैप क्यों करेगा.

प्रहलाद जोशी ने कहा- उन्हें किसी को भी कॉल करने दीजिए. हम उप राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव के नतीजे को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं. ये बचकाना आरोप हैं. वे वरिष्ठ व्यक्ति हैं. उन्हें ऐसे आरोप नहीं लगाए चाहिए.

मार्गरेट अल्वा उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं, जिन्हें कई विपक्षी पार्टियों का समर्थन हासिल हैं. बीजेपी की अगुआई में एनडीए ने पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़ को उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है.

सोमवार को उन्होंने बीएसएनएल और एमटीएनल पर तंज़ कसते हुए ट्वीट किया था कि उनके सभी कॉल डायवर्ट हो रहे हैं और वे किसी को कॉल नहीं कर पा रही हैं.

उन्होंने आरोप लगाया था कि ऐसा उस समय से हो रहा है, जब उन्होंने बीजेपी में अपने कुछ मित्रों को फ़ोन किया था. उन्होंने व्यंग्य करते हुए ये भी लिखा था कि अगर उनको फ़ोन ठीक हो जाएगा, तो वे बीजेपी, बीजेडी और टीएमसी के किसी सांसद को फ़ोन नहीं करेंगी.

इतना ही नहीं मार्गरेट अल्वा ने आज ट्वीट करते हुए लिखा है- ये डर कि बिग ब्रदर हमेशा देख रहा है और सुन रहा है, नए भारत में हरेक पार्टियों के राजनेताओं की बातचीत में आता है. पार्टियों के सांसद और नेता कई फ़ोन रखते हैं, वे जल्दी-जल्दी अपना नंबर बदलते हैं और जब भी मिलते हैं, फुसफुसाकर बातें करते हैं. डर लोकतंत्र को मार देता है.