पार्किंग एवं मार्ग व्यवस्था के लिए मैप तैयार

in #map4 months ago

1000016680.jpg

  • पार्किंग एवं मार्ग व्यवस्था के लिए मैप तैयार
  • मतगणना के दिन राजीव कालोनी पहुंच मार्ग रहेगा वन वे

मंडला. लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के तहत मंडला संसदीय क्षेत्र के बिछिया, निवास तथा मंडला विधानसभा क्षेत्रों के मतों की गणना 4 जून को शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय में की जाएगी। इस संबंध में आयोजित नोडल अधिकारियों की बैठक में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. सलोनी सिडाना ने कहां कि मतगणना पूरे निर्वाचन प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसमें किसी भी प्रकार की गलती के लिए कोई स्थान नहीं है। उन्होंने निर्देशित किया कि मतगणना के संबंध में जो भी तैयारियां शेष बची हैं उन्हें पूरी करें। इसी तारतम्य में 4 जून को मतगणना स्थल पॉलिटेक्निक कॉलेज में पार्किंग एवं मार्ग व्यवस्था का मैप तैयार कर लिया गया है।

1000016646.jpg

यातायात सूबेदार योगेश राजपूत ने बताया कि पार्किंग एवं मार्ग व्यवस्था की तैयारी के लिए मैप तैयार कर लिया गया है। मतगणना के दिन राजीव कॉलोनी से पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुँच मार्ग वन वे रहेगा। होटल नर्मदा इन की ओर से वाहन प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। मतगणना ड्यूटी में लगे समस्त अधिकारी कर्मचारियों के वाहनों की पार्किंग प्रात: 6 बजे से गेट नंबर 02 से प्रवेश कर पॉलिटेक्निक ग्राउंड परिसर में होगी। ड्रॉप एंड गो की व्यवस्था पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर से 100 मीटर पहले रहेगी। मीडिया कर्मी एवं अन्य पास धारियों के लिए पार्किंग व्यवस्था गेट नंबर दो से प्रवेश कर पॉलिटेक्निक ग्राउंड परिसर में होगी। आम जन के लिए वाहनों की पार्किंग अमराई परिसर एवं मेला स्थल में निर्धारित की गई है।

होटल नर्मदा इन से होकर पॉलिटेक्निक कॉलेज होते हुए नेहरू स्मारक जाने वाले वाहन बिंझिंया तिराहा से होते हुए जायेंगे। इसी तरह ईदगाह तिराहा से राजीव कॉलोनी पॉलिटेक्निक कॉलेज होते हुए कटरा रोड जाने वाले वाहन भी बिंझिया तिराहा होते हुए जायेंगे। इसके साथ ही बगैर पासधारी एवं भारी वाहनो का प्रवेश पॉलिटेक्निक कॉलेज की ओर प्रतिबंधित रहेगा।

Sort:  

Please like my news