जमीन के विवाद में बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी।

in #mansa2 years ago

जमीन के विवाद में बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी।

-पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बुढलाडा के सरकारी अस्पताल में रखवाया।

पुलिस ने मृतक के बेटे और बहू समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मानसा के डोदरा गांव में कलयुगी के बेटे लाभ सिंह और उसकी पत्नी ने दो अन्य लोगों के साथ जमीन विवाद में अपने ही पिता प्रीतम सिंह की हत्या कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और बेटे व बहू समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
प्रीतम सिंह के बेटे लाभ सिंह ने अपनी पत्नी और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर मानसा के ग्राम डोदरा में प्रीतम सिंह की हत्या कर दी, जब उसके बेटे ने अपने पिता के स्वामित्व वाली भूमि से धोखे से उसका नाम लिया और पिता ने अपना नाम फिर से पंजीकृत करने के लिए दबाव डाला। मृतक की बेटी जसविंदर कौर ने कहा कि उन्होंने मेरे पिता को धोखा देकर जमीन अपने नाम कर ली। गांव निवासी हरविंदर सिंह ने बताया कि पिछले डेढ़ साल से जमीन को लेकर उनका झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते लाभ सिंह ने उसके पिता की हत्या कर दी थी.
इस बीच सदर बुढलाडा थाना पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर पुत्र लाभ सिंह व उसकी पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बुढलाडा के एस.एस.पी सुख अमृत सिंह ने कहा कि आज सुबह सदर बुढलाडा पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव डोदरा में प्रीतम सिंह नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई है.पुलिस ने मौका देखकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. उन्होंने बताया कि मृतक के पुत्र लाभ सिंह और उसकी बहू समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.