आम आदमी पार्टी ने आहार घोटाले पर सौपा ज्ञापन।

in #mandsour2 years ago

IMG-20220913-WA0059.jpg

आम आदमी पार्टी ने आहार घोटाले पर सौपा ज्ञापन।
मुख्यमंत्री से मांगा इस्तिफा।

मंदसौर। मध्य प्रदेश में महिला और बाल विकास के पोषण आहार घोटाला के संदर्भ में आप पार्टी के नेतृत्व में मंदसौर कलेक्टर को लेकर ज्ञापन दिया जिसमें कहा गया कि
CAG की रिपोर्ट में ये सामने आया है मध्यप्रदेश के कुल 8 जिलों की 3 वर्ष की जांच में पोषण आहार के वितरण में 110 करोड़ रूपए का पोषण आहार घोटाला हुआ है,यदि 3 वर्ष की ही पूरे प्रदेश की जांच की जाए तो यह राशि काफी ज्यादा होगी। जांच में पता चला है कि टनो राशन को ढोने वाले ट्रकों की जगह फर्जी गाड़ी नंबर दर्शाएं गए हैं। बच्चो के कुपोषण के मामले में अग्रणी राज्य मध्यप्रदेश में ये घोटाला, न केवल गंभीर भ्रष्ट्राचार का मामला है बल्कि घोर अमानवीय है एवं बच्चों के पोषण अधिकार पर कुठाराघात है।आम आदमी पार्टी, मध्यप्रदेश इस घोटाले की पूरे प्रदेश के सभी जिलों में निष्पक्ष जांच एवं दोषियों को कड़ी सजा की मांग करती है।यह मामला खाद्य विभाग से जुड़ा है और ये मंत्रालय स्वयं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी देख रहे हैं अतःनिष्पक्ष जांच के लिए इनका इस्तीफा अति आवश्यक है। अतः आम आदमी पार्टी, मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री जी के तत्काल इस्तीफे की मांग करती है।
ज्ञापन देने में में जिलाध्यक्ष एड.गंगाराम पाटीदार,जिला किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष महेश व्यास, जिला संगठन मंत्री विकास सोलंकी, मंदसौर नगर उपाध्यक्ष इस्माइल शाह , जिला महासचिव विकास अग्रवाल ,अल्लानूर मंसूरी गुराडिया दीदा, युवा नेता बद्रीभाई किर ,मयंक परमार, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।