09 सूत्रीय मांगो के लिए पेंशनर भोपाल रवाना

in #mandla2 years ago

Pensioners.jpg

  • राज्य शासन का ध्यान आकृष्ट कराने पेंशनरों का धरना

मंडला। पेंशनर्स एसोसिएषन मप्र भोपाल के प्रांताध्यक्ष ओमप्रकाष बुधौलिया की अध्यक्षता में 28 फरवरी को प्रान्तीय कार्यकारिणी के द्वारा पारित किए गये संकल्प के अनुपालन में माननीय श्री मुख्यमंत्री का ध्यान राज्य शासन के पेंशनरों को केन्द्र शासन के पेंशनरों के अनुरूप 34 प्रतिषत मंहगाई राहत प्रदान करने एवं अन्य 09 सूत्रीय मांगों के लिए आकृष्ट कराने के उद्देष्य से भोपाल के ''नीलम पार्क'' में 21.07.2022 को धरना कार्यक्रम आयोजित है।
मध्यप्रदेश के 50 जिलों से पेंषनर्स धरना स्थल तक पहुंचने के लिए एवं मण्डला जिले की 19 ईकाईयों से 43 पेंषनर्स जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार जैन के नेतृत्व व दिषा निर्देष में धरना हेतु 20 फरवरी को भोपाल रवाना होंगे।
पेंषनरों का धरना स्थल तक समुचित व्यवस्था के साथ-साथ सकुषल ले जाने व पुन: वापिस मण्डला लाने के लिए कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. गोपाल कुषवाहा वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद सुरेश्वर, सचिव बलराम पाल, कोषाध्यक्ष एसएन अली, हिरदेनगर अध्यक्ष नागेन्द्र नाथ चौरसिया, सर्री अध्यक्ष जमुना प्रसाद सिंगौर निवास अध्यक्ष एनके परौहा व पदमी अध्यक्ष भगवान दास ठाकुर को उत्तरदायित्व सौंपा गया है।