पुलिस ने सीसीटीबी से पकड़े चोर, गहने भी बरामद

in #mandla2 years ago

Chor.jpg

  • शादी में गया था परिवार, ताला तोड़कर घुसे
  • ले भागे सोने-चांदी के जेवर और 86 हजार रुपए

मंडला . मंडला के नर्मदा वार्ड में हुई चोरी मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनसे चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने यह गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान कर की है। आरोपियों के नाम छोटेलाल पिता सुंदर लाल मरावी 30 वर्ष सिंहवाहिनी वार्ड मंडला, राहुल पिता गोपाल चौधरी 24 वर्ष निवासी बड़ी खैरी एवं प्रदीप उर्फ चार्ली पिता रमेश सोनवानी 25 वर्ष निवासी बड़ी खैरी हैं।

  • पड़ोसियों ने दी ताले टूटे होने की सूचना :
    घटना के संदर्भ में पुलिस ने बताया कि 8 जुलाई को नर्मदा वार्ड निवासी रमेश कुमार असैया पिता प्रेमलाल असैया शादी में भिलाई गए हुए थे। दूसरे दिन पड़ोसियों ने उन्हें घर का ताला टूटा होने की सूचना दी। जब वे वापस लौटे तो देखा घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। अलमारियां खुली हुई थी। अलमारी के लाकर भी खुले हुए थे।

  • यह सामान गया था चोरी :
    रमेश कुमार असैया ने घर में रखे सामान देखने के बाद कोतवाली थाने में एक सोने का मंगलसूत्र, एक छोटी गणेश जी की सोने की मूर्ति, एक जोड़ी सोने की झुमकी, दो जोड़ी चांदी की पायल और 86 हजार रुपए चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज एवं मुखबिरों की सूचना के आधार पर आरोपियों की पहचान कर, चोरी के माल को बरामद करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया है।

  • इनकी रही सराहनीय भूमिका :
    चोरों को पकडऩे में निरीक्षक आशीष धुर्वे, उपनिरीक्षक शक्ति यादव, सहायक उप निरीक्षक खेमराज राणा, भूमेश्वर वामनकर, भैयालाल, आरक्षक अमित गरयार, सुंदर भलावी, संतराम मरावी, हन्नू सिंह मार्को, राजकुमार पूसाम की सराहनीय भूमिका रही है।

Sort:  

Good

Ok