महिला सरपंच की पहल- सरकारी स्कूल परिसर में बने मकान को तुड़वाया

in #mandla2 years ago

Badi Khairi.jpg

  • मौके पर पहुंचे पटवारी, तहसीलदार
  • प्रशासन की अपील से अतिक्रमण कर्ता स्वेच्छा से अतिक्रमण हटा रहें
  • जिले में लगातार ऐसी कार्यवाही होती रहेगी

मंडला। जिले में अतिक्रमणकारियो के हौसले बुलंद हैं। जिसे देखते हुए समय समय पर प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने कीं कार्रवाई भी क़ी जा रही हैं। मंगलवार को मंडला से लगे क्षेत्र ग्राम पंचायत खैरी में सरकारी स्कूल परिसर के अंदर बने मकान क़ो तोड़ा गया। और खास बात यह हैं कीं इसकी पहल ग्राम कीं नवनिर्वाचित महिला सरपंच द्वारा क़ी गई।
मंडला से लगे खैरी इलाके में बहुत से अतिक्रमण कारियो ने अतिक्रमण कर रखा हैं। जैसे ही जानकारी ग्राम कीं महिला सरपंच क़ो लगी कीं सरकारी स्कूल में किसी नें अतिक्रमण कर घर बनवाया हैं। मौके पर स्थानीय लोगों समेत पहुंची और पटवारी और तहसीलदार क़ो इसकी सूचना दी। जिस पर अधिकारी पहुचे और स्कूल परिसर के अंदर बने मकान को जेसीबी से तुड़वाया गया। ग्राम पंचायत क़ी महिला सरपंच क़ा कहना हैं कीं इस तरह क़ी करवाई होते ही रहेगी।
प्रशासन द्वारा लगातार अतिक्रमण कारियों पर कार्रवाई क़ी जा रही हैं। मंगलवार कीं करवाई में जिस व्यक्ति नें अतिक्रमण किया था। उसने अपनी सहमति सें अतिक्रमण हटा लिया। मौके पर पहुचे तहसीलदार ने बताया है कि प्रशासन की अपील से अतिक्रमण कर्ता स्वेच्छा से अतिक्रमण हटा रहें और मंडला जिले में लगातार ऐसी कार्यवाही होती रहेगी।

Sort:  

एक एक कदम मंजिल की तरफ बढ़ रहे हैं, मंजिल बहुत करीब है, इसलिए खूब लाईक करें, कामेंट करें और खबरें लगाए।
अभी खुला आसमान हैं, जितना चाहे उतने सितारे अपने नाम कर लो, फिर कल ये मौका दोबारा मिले ना मिले।
🙏🙏👍👍🙏🙏

Sandar