अपने पिता को खुश करने बच्चों ने दी सरप्राइज पार्टी व उपहार

in #mandla2 years ago

Father Day.jpeg

  • फादर्स डे सेलिब्रेट करने बच्चों में दिखा उत्साह
  • अपने हाथों से कार्ड पर लिखी सुंदर लाईन, कहां हैप्पी फादर्स डे
    मंडला। जून माह का तीसरा रविवार बच्चों के लिए खास होता है, यह दिन दुनिया भर के सभी पिताओं को समर्पित है। पिता के प्रति सम्मान और प्रेम व्यक्त करने और अपने जीवन में पिता के व्यक्तित्व को संजोने के लिए बच्चें फादर्स डे मनाते है। पिता की एक नहीं बल्कि कई भूमिकाएं होती हैं, पिता अपने बच्चों के लिए रोल मॉडल, दोस्त, रक्षक, मार्गदर्शक और नायक होते है। पिता के महत्व को चंद शब्दों में बयां करना मुश्किल होता है। पिता ही तो एक परिवार का स्तंभ होते है जो परिवार और बच्चों की इच्छाओं की पूर्ति करते है। पिता की परिवार के प्रति प्यार और समर्पण को देखते हुए बच्चे घर पर ही रहकर फादर्स डे मनाया। किसी बच्चे ने अपने पिता के लिए सुंदर कविता लिखी, तो किसी ने ग्रिंटीग कार्ड बनाया तो किसी ने इस दिन को और स्पेशल बनाने के लिए स्पेशल केक बनाया और कुछ घर पर ही सरप्राइज पार्टी दी। इसके साथ ही अन्य तरह से बच्चें अपने पिता को यह दिन समर्पित किए।
    बेटियों में रहा उत्साह :
    बेटियाँ पापा की लाड़ली होती हैं तो वे फादर्स डे की पहले ही तैयारियां कर रखी थी, इसके लिए बेटियोंं में काफी उत्साह दिखा। अपने पिता को सरप्राइज, उपहार बेटियों ने दिए। बेटियों का कहना है कि पापा उनके सपनों और ख़्वाहिशों को पूरा करने के लिए अपनी खुशियाँ क़ुर्बान कर देते हैं इसलिए यह दिन हमारे लिए खास होता है, जब हम अपने पापा के सम्मान में कुछ विशेष करने का प्रयास करते है।

मेरे पापा सबसे प्यारे पापा हैं।हमारी हर छोटी-छोटी ख़्वाहिशों को पूरा करते हैं। दिन भर काफी व्यस्त दिनचर्या के बावजूद हमेशा दिल में तो हमारी फिक्र रहती है। मेरी ताकत है, मेरी पहचान है मेरे पापा। वे हमें खुश करने के लिये हमेशा गिफ्ट लाते हैं, फादर्स डे के मौके पर मैंने और मेरे भाई कुशाग्र ने इस खास दिन के लिए प्लानिंग की और अपने पापा को उपहार देकर फादर्स डे की शुभकामनायें दीं, इसके साथ ही दिन को यादगार बनाया।
Aadvik Agarwal.jpeg
आदविक अग्रवाल

मै पापा से बहुत प्यार करती हूँ, हमेशा पापा ने भी मुझे बहुत प्यार और दुलार दिया है। सुबह को मैंने आज अपने पापा को फादर्स डे विश किया और पापा के लिए एक प्यारा सा फोटो फ्रेम बनाया जो कि आज खास दिन पर उपहार देकर सरप्राइज दिया। इसके साथ ही फादर्स डे के मौके पर पापा से केक कटवाया और घर परिवार के साथ इस ओकेशन को सेलिब्रेट करके दिन को मेमोरेबल बनाया।
Kratika Rawat.jpeg
कृतिका रावत

आज फॉदर्स डे पर पापा को बहुत सारे सरप्राइज दिए, उनके लिए स्पेशल कार्ड बनाये और उस पर उनके लिए खूबसूरत लाइन लिखीं, उनको सरप्राइज गिफ्ट दिए और उनसे केक भी कटवाये, मेरी छोटी बहन तनवी ने भी इस प्लानिंग में मेरी हेल्प की।हमारे पापा वर्ल्ड के बेस्ट पापा हैं, पापा हम दोनों बहनों को हमेशा परी होने का एहसास करवाते हैं। हम दोनों बहने अपने पापा से बहुत प्यार करते है।
Vannya Bajaj.jpeg
वान्या बजाज

Sort:  

मंजिल बहुत करीब है, इसे हाथ से ना जाने देना, सबका साथ जरूरी हैं, एक दूसरे के साथ से ही होगा सबका विकास।

Nice and Good